आखिरकार रोहित को मिल गई सिंघम-3 की कहानी, असल जिंदगी पर होगी आधारित
आखिरकार रोहित को मिल गई सिंघम-3 की कहानी, असल जिंदगी पर होगी आधारित
Share:

सिंघम के बीच  में रोहित शेट्टी सिंबा और सूर्यवंशी को भी लेकर आ चुके है। लेकिन दर्शकों के दिलों में जो जगह सिंघम ने बना ली, उसका क्रेज कुछ और ही है। ऐसे वक़्त जबकि बॉलीवुड मूवीज के सामने दर्शकों का संकट खड़ा नजर आ रहा है, रोहित शेट्टी जल्द ही सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी कड़ी लाने की तैयारी में लगे हुए है। लंबे वक़्त से दर्शकों को इंतजार था कि रोहित, सिंघम का तीसरा पार्ट कब बनाने वाले है। सिंघम के चाहने वालों का यह इंतजार अब समाप्त होने वाला है। खबर है कि रोहित शेट्टी अगले वर्ष, अप्रैल में इस मूवी को शूट करने वाले हैं, लेकिन कहानी में ट्विस्ट यह कि रोहित को बॉलीवुड में किसी राइटर के पास सिंघम 3 के लायक कहानी अब तक नहीं मिली और वह मलयालम की सुपर हिट फिल्म एक्शन हीरो बीजू को सिंघम के रूप में लेकर आने वाले है।

रीयल है बीजू: सिंघम 3 की मेकिंग के साथ इस बारें में पता चला है कि कि दिसंबर 2023 में इसे थियेटर्स में रिलीज भी किया जा सकता है। सिंघम 3 मलयालम मूवी एक्शन हीरो बीजू का रीमेक होने वाली है। अजय इस मूवी में बीजू पाओलोस की भूमिका में दिखाई देने वाले है। यह एक ऐसे युवक की कहानी है, जिसने पुलिस में भर्ती होने का सपना पूरा करने के लिए टीचिंग की जॉब को छोड़ दिया। बीजू एक रीयल पुलिस अधिकारी की कहानी हैकी स्टोरी, जो कोचिन में सब-इंस्पेक्टर के रूप में भर्ती हुए थे। वहां उन्होंने कई क्रिमिनल केस सॉल्व किए और कई बड़े क्रिमिनल्स  को पकड़ लिया।

क्यों लेट हुई फ्रेंचाइजी: सिंघम 2011 में आई थी। सिंघम 2, सिंघम रिटर्न्स के नाम से 2014 में रिलीज कर दी गई थी। लेकिन तीसरी फ्रेंचाइजी लाने में इतना वक़्त क्यों लगा? इस बारे में मूवी के डायरेक्टर रोहित शेट्टी का बोलना है, ‘मैं एक लंबे समय से किसी पुलिसमैन की रीयलिस्टिक, दमदार कहानी की तलाश में था। वह नहीं मिल पा रही थी। यही वजह है कि मैंने बीच में सिंबा और सूर्यवंशी जैसी मूवी बनाई। अब जब सिंघम की फ्रेंचाइजी के हिसाब से कहानीमिल गई है , तो फिलहाल अजय देवगन दूसरी मूवी में व्यस्त हैं। मैं भी अपनी क्रिसमस रिलीज सर्कस की मेकिंग में बिजी हूं। सो सिंघम 3 अगले साल फ्लोर पर जाएंगी।’

बेहद ही महंगा है करण के शो का 'कॉफी' हैंपर, जानिए क्या है इसमें ऐसा खास

Ek Villain Returns में खलनायक बनने के लिए जॉन अब्राहम ने चार्ज की मोटी रकम

34 साल बाद सिनेमा हॉल में धमाका मचाने आ रही तेज़ाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -