खूब लड़ी बॉलीवुड से वो तो हिमाचल वाली 'रनौत' है....
खूब लड़ी बॉलीवुड से वो तो हिमाचल वाली 'रनौत' है....
Share:

मुंबई: बॉलीवुड में 'क्वीन' के नाम से मशहूर कंगना रनौत बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए जानी जाती हैं। हाल ही के सबसे ज्वलंत मुद्दे  सुशांत सिंह मौत मामले पर भी कंगना पुरजोर तरीके से इंसाफ के लिए आवाज़ उठा रहीं हैं। अपने ताज़ा इंटरव्यू में भी कंगना ने खुलकर सभी बड़े कलाकार अमिताभ बच्चन, महेश भट्ट, आमिर आदि पर बयान दिए। दरअसल, कंगना एक निजी न्यूज़ चैनल को साक्षात्कार दे रहीं थीं। इस दौरान जब पत्रकार ने उनसे पुछा कि क्या बॉलीवुड के महानायक अमिताभ भी किसी से डरेंगे ? इस पर कंगना ने कहा कि करियर का डर सबको है वो (अमिताभ) भी सोचते हैं कि उनके बेटे को या उनको फ़िल्म नहीं मिलेगी और डर के मारे ही राम मंदिर भूमि पूजन के दिन उन्होंने एक ट्वीट भी नहीं किया।

कंगना ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि ये बॉलीवुड एन्टी नेशनल एन्टी इंडिया है, यहां जिहाद की मेंटेलिटी से हर काम होता है। इसमे दीपिका पादुकोण, करण जौहर, आमिर खान सब शामिल हैं।  इनके फिल्मों में योजना के तहत देशविरोधी हिन्दू विरोधी सामग्री पेश की जाती है और इसी के समर्थन पर काम दिया जाता है। कंगना ने कहा कि नसीरुद्दीन हो या जावेद अख्तर सब कहने को नास्तिक है पर जिहादी सोच से ग्रसित हैं, हर वक़्त एन्टी इंडिया मूवमेंट में हस्ताक्षर करते हैं, पत्र लिखते हैं, बयान देते हैं। 

कंगना ने अपने 45 मिनिट के इंटरव्यू में बॉलीवुड के बड़े नामों को जमकर आइना दिखाया। अपने करियर के पीक पर रहकर राष्ट्र और इंसाफ के लिए आवाज़ उठाना कंगना के अतुलनीय साहस को दर्शाता है। बॉलीवुड में रहते हुए खुलकर देश के लिए बोलना, सबसे बढ़कर बेबाकी से सच्चाई के लिए आवाज़ उठाना बहुत ही साहसिक कार्य है। 

श्रीशैलम हाइडल पावर प्लांट में जारी रेस्क्यू ऑपरेशन में मिली 6 लाशें, तीन मजदूरों की तलाश जारी

एनएफडीसी शॉर्ट फिल्म कॉन्टेस्ट के विजेताओं की हुई घोषणा, इन लोगों को मिले अवार्ड

वर्ष 1983 की हकीकत से रूबरू करवाएगी ‘क्लास ऑफ 83’

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -