एनएफडीसी शॉर्ट फिल्म कॉन्टेस्ट के विजेताओं की हुई घोषणा, इन लोगों को मिले अवार्ड
एनएफडीसी शॉर्ट फिल्म कॉन्टेस्ट के विजेताओं की हुई घोषणा, इन लोगों को मिले अवार्ड
Share:

नेशनल फिल्म डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन ने देशभक्ति के सबजेक्ट पर आधारित शॉर्ट मूवी फेस्टिवल का ऑर्गनाइस किया था, जिसके परिणाम आ गए हैं. मिनिस्टर ऑफ़ इनफार्मेशन एंड ब्राडकास्टिंग प्रकाश जावड़ेकर ने परिणामों की घोषणा की, तथा विजेताओं को शुभकामनायें दी.

वही इस फेस्टिवल में अभिजीत पॉल की शॉर्ट मूवी 'एम आई???' को विनर घोषित किया गया है. द्वितीय स्थान पर देबोजो संजीव की 'अब इंडिया बनेगा भारत' तथा तृतीय स्थान पर युवराज गोकुल की '10 रुपीज' है. इसके अतिरिक्त फिल्मों को स्पेशल मेंशन प्रमाण पत्र के लिए भी चुना गया. इनमें शिवा बिरादर की 'रेस्पेक्ट- ए फॉर बी फॉर', समीर प्रभु की 'द सीड ऑफ सेल्फ सफिशिएंसी', पुरु प्रियम की 'मेड इन इंडिया', शिवराज की 'Mind Y(Our) Business, 

मध्य प्रदेश के जरिये फिल्म की 'हम कर सकते हैं', प्रमोद आर की 'Kaanda Kaigalu (Unseen Hands)', राम किशोर की 'सोल्जर' और राजेश बी की 'आत्म वंदन फॉर नेशन' सम्मिलित हैं. वही सभी मूवी देशभक्ति तथा आत्मनिर्भर भारत की थीम पर आधारित थीं. प्रथम स्थान पर आने वाले विनर को एक लाख रुपये, द्वितीय स्थान पर 50 हजार तथा तृतीय स्थान पर रहने वाले को 25 हजार रुपये के अवार्ड की घोषणा की गई थी. इस प्रतिस्पर्धा के लिए एनएफडीसी को 800 से ज्यादा प्रविष्टियां प्राप्त हुई थीं. इसी के साथ विजेताओं को सम्मानित किया गया है.

कंगना ने वीडियो जारी कर बताया ट्विटर पर आने का कारण

अक्षय स्टारर फिल्म 'बेल बॉटम' की कहानी आई सामने, सच्ची घटना पर है आधारित

सोनू सूद की प्रवासी रोजगार मुहिम का दिखा प्रभाव, इतने लोगों को मिली अब तक नौकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -