'रंगून' का भी 'टिप्पा' रिलीज.....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा व अपनी अदाकारी से आज भी लोगो के दिलो पर अपना राज कायम किए हुए अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर से अपनी आगमी फिल्म 'रंगून' के लिए आजकल सुर्खियों में बनी हुई है. आपको बता दे की फिल्म 'रंगून' में हमे कंगना के साथ में अभिनेता शाहिद कपूर व सैफ अली खान का भी दमदार अभिनय देखने को मिलने वाला है. फिल्म के लिए पहले हमे कंगना व शाहिद के बीच में पंगो के बारे में भी पता चला था लेकिन फिर बाद में फिर से सबकुछ ठीकठाक हो गया.

फिल्म के कुछ सॉन्ग व ट्रेलर भी पूर्व में दर्शको के द्वारा खासा पसन्द भी किए जा रहे है. अब फिर से फिल्म 'रंगून' व कंगना के बारे में हमे कुछ नया सुनने को मिल रहा है. जी है इस फिल्म का  एक और नया सांग जिसके बोल है 'टिप्पा' भी रिलीज हुआ है. यह फिल्म का चौथा गीत है आपको बता दे कि इससे पूर्व भी फिल्म के तीन सॉन्ग  'ब्लडी हेल', 'ये इश्क है' और 'मेरे पिया गए इंग्लैंड' रिलीज हो चुके है जो की लोगो की जुबानो पर अभी भी चढे हुए है व फिल्म के निर्देशको ने कहा है की इसी तरह से फिल्म का चौथा सॉन्ग भी दर्शक जरूर पसन्द करेंगे.

फिल्म का यह सॉन्ग जो की हमे शाहरुख़ खान के 'दिल से' फिल्म का सॉन्ग 'छैया छैया' की याद ताजा कर देगा. एेसा हो ही नहीं सकता कि आप इस गाने को देखें और मलाइका अरोरा की याद न आए. और तो और सुखविंदर की आवाज भी इसमें है. अरुणाचल प्रदेश और मणिपुर में शूट हुई 'रंगून' 24 फरवरी को रिलीज होगी.
 

'रंगून' के एक-दो नहीं इतने सीन से अपसेट हुआ सेंसर बोर्ड

सैफ-शाहिद की मूंछों ने मुझे काफी डिस्टर्ब किया....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -