'दंगल' का डायरेक्ट अब क्या आतंक मचाने वाला है जानिए....
'दंगल' का डायरेक्ट अब क्या आतंक मचाने वाला है जानिए....
Share:

बॉलीवुड के  मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान जो की अपनी फिल्म दंगल के चलते भी आजकल सुर्खियों में बने हुए है व फिल्म का कलेक्शन भी काफी धांसू रहा है जी हाँ, नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म 'दंगल' ने पुरे ही विश्व मे जबरदस्त कमाई की थी. नितेश तिवारी की यह फिल्म 23 दिसंबर को रिलीज हुई थी.

इस फिल्म ने विदेशों में 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है जबकि 22 जनवरी तक भारत में यह फिल्म 381 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. अब एक बार फिर से दंगल का डायरेक्टर अब कुछ नई खिचड़ी पका रहा है. जी हाँ सुनने में आया है कि, फिल्म ‘दंगल’ से बड़ी सफलता प्राप्त करने के बाद निर्देशक नितेश तिवारी अलग शैलियों की फिल्मों में भी हाथ आजमाना चाहते हैं, खासकर थ्रिलर और हॉरर शैली में.

उन्होंने कहा, “मैं हर प्रकार की फिल्में बनाने के लिए तैयार हूं. मुझे खुद को सीमित रखना पसंद नहीं है. हालांकि यह इस बात पर निर्भर करता है कि कौन सी कहानी मुझे कब दिलचस्प लगती है. मैं थ्रिलर या हॉरर फिल्में बना सकता हूं.” उन्होंने, “मेरा मानना है कि मैं खुद के लिए स्क्रिप्ट नहीं लिख रहा. मैं व्यापक दर्शक वर्ग के लिए फिल्म लिख रहा हूं, जिनके लिए मेरी कुछ जिम्मेदारी है. मैं किसी खास बात को साबित करने के लिए फिल्म नहीं बनाता. अगर मेरी फिल्में मनोरंजक तरीके से संदेश देती हैं तो सोने पर सुहागा है.”

'दंगल' ने 2016 में सबसे ज्यादा मुनाफा कमाया, दूसरे नंबर पर रही ये फिल्म

Video :मौनी रॉय का लाल साड़ी में HOT डांस विडियो वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -