एक बार फिर कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर किया हमला, फोटोज शेयर कर कही ये बात

Apr 16 2021 03:40 PM
एक बार फिर कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर किया हमला, फोटोज शेयर कर कही ये बात

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर बहुत ही सक्रीय रहती हैं. वर्ष 2020 में कंगना और महाराष्ट्र सरकार के मध्य जमकर बयानबाजी हुई. रिश्तों में कड़वाहट इतनी आ गई कि महाराष्ट्र सरकार के इशारों पर कंगना के मुंबई स्थित ऑफिस में तोड़फोड़ तक की गई. कंगना ने तब भी उद्धव गवर्नमेंट को नहीं छोड़ा और ट्विटर पर जमकर ताने दिए. अब हाल ही में कंगना ने कोविड संक्रमण के बढ़ने पर महाराष्ट्र गवर्नमेंट के 15 दिनों के लॉकडाउन के निर्णय पर तंज कसा है.

कंगना रनौत ने महाराष्ट्र में लॉकडाउन पर हमला कर दिया है. उन्होंने अब से कुछ देर पहले ट्विटर पर एक  फोटोज भी साझा की है. कंगना ने एक शेड का फोटो साझा किया है, जो हर तरफ से खुला है और सामने से उसमें कुंडी लगी है. फोटो पर लिखा है- 'महाराष्ट्र का लॉकडाउन में ऐसा ही है'. अभिनेत्री की यह फोटो सोशल मीडिया में तेजी वायरल हो रही है. दरअसल, महाराष्ट्र में संक्रमण के बढ़ते केसों के बीच राज्य में 15 दिनों की पाबंदी जारी है. इस पाबंदी का मिलाजुला प्रभाव देखने को मिल रहा है. सड़कों से गाड़ियां तो गायब है, लेकिन सब्जी मंडियों में हर दिन की तरह भीड़ दिखाई दे रही है. कंगना के इस पोस्ट पर एक यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा- 'कंगना अब चुन चुनकर महाराष्ट्र सरकार से रोज बदला ले रही हैं'. दूसरे ने लिखा- 'लगता है संजय राउत की कुर्सी जाने पर ही कंगना मानेगी'.

कंगना रनौत ने वर्ष 2020 में महाराष्ट्र की तुलना PoK से की थी, इसके उपरांत बड़ा विवाद शुरू हो गया था. शिवसेना सांसद संजय राउत, कंगना से खफा हो गए थे. जिसके उपरांत कंगना के मुंबई स्थित ऑफिस में तोड़फोड़ को भी अभिनेत्री ने गवर्नमेंट की चाल बताई थी. बढ़ते विवाद के बाद कंगना का धमकियां भी मिलने लगी थी, जिसके उपरांत उन्हें सरकार द्वारा सिक्योरिटी दी गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महाराष्ट्र में सिनेमा हॉल, थिएटर, ऑडिटोरियम, मनोरंजन पार्क, जिम, खेल परिसर बंद हैं. मूवी, सीरियलों और विज्ञापनों की शूटिंग पर भी रोक लगी है. सभी दुकानें, मॉल, शॉपिंग सेंटर भी 14 अप्रैल की शाम सात बजे से एक मई तक बंद रहेंगे.

एक बार फिर सोनू सूद ने जीता फैंस का दिल, बैंड बजाते हुए वायरल हुआ वीडियो

नाईट कर्फ्यू के बीच दोस्तों के साथ मौज करती हुई नज़र आई जाह्नवी कपूर

अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर मांगी मदद तो ट्रोलर्स ने कर दिया ट्रोल