पिटबुल के बाद अब इस जानवर ने किया अपने मालिक पर अटैक
पिटबुल के बाद अब इस जानवर ने किया अपने मालिक पर अटैक
Share:

लखनऊ: देश के कुछ शहरों से निरंतर ऐसी खबरें आ रही हैं कि पिटबुल प्रजाति के कुत्ते अपने मालिकों पर अटैक कर रहे हैं। ऐसे में सोसायटीज में रहने वाले लोगों में इस बात को लेकर डर बैठा हुआ है। लेकिन ऐसा सिर्फ पिटबुल कुत्तों को लेकर बस नहीं, बल्कि कुछ और जानवरों को लेकर भी ऐसी खबरें सुनने के लिए मिल रही है उन्होंने अपने मालिकों पर अटैक करके उन्हें मौत के घाट उतार डाला। ऐसा ही ऑस्ट्रेलिया में भी हुआ है। ऑस्ट्रेलिया के रेडमोंड में रहने वाले एक बुजुर्ग की जान उसके ‘पालतू’ कंगारू ने ले ली है।

यह घटना पर्थ से 400 किमी दूर स्थित रेडमोंड की बताई जा रही है । वहां सोमवार को एक व्यक्ति ने अपने 77 वर्ष के बुजुर्ग रिश्तेदार को उसके घर पर गंभीर हालत में  जख्मी पाया था। उन्हें देखकर वह घबरा गया था। जिसके तुरंत बाद उसने पुलिस और पैरामेडिकल सेवाओं को इस घटना की जानकारी दी और उनसे सहायता की मांग की।

उसकी सूचना पर पैरामेडिकल की टीम और पुलिसकर्मी  घटना स्थल पर पहुंच गए। ये टीमें जब 77 वर्ष के गंभीर रूप से जख्मी व्यक्ति के घर पर पहुंचीं तब भी कंगारू वहीं पर था। जब टीमें बुजुर्ग की सहायता के लिए आगे बढ़ रही थीं तो कंगारू उन्हें ऐसा करने से रोक रहा था। वह उन्हें इसकी सहायता नहीं करने दे रहा था। ऐसे में पुलिस और पैरामेडिकल की टीम को परेशानी हो रही थी। इस बीच पुलिस ने उस कंगारू को गोली मारकर मार दिया । लेकिन 77 वर्ष के बुजुर्ग को भी नहीं बचाया जा सका था। गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग ने वहीं दम तोड़ दिया था। पुलिस के प्रवक्ता ने इस बारें में सूचना दी है कि 77 वर्ष के बुजुर्ग पर कंगारू ने अटैक  किया था। वो जंगली कंगारू था। ऑस्ट्रेलिया में करीब 5 करोड़ कंगारू रहते हैं। लेकिन इंसानों पर उनके हमले बहुत कम ही देखने के लिए मिलते है। 1936 के बाद इंसानों पर कंगारू के हमले का यह पहला मामला है।

US Navy का दावा, कहा- "हमारे पास UFO के कई वीडियो पर दुनिया..."

'पूरी दुनिया में 5 करोड़ लोग बंधुआ मजदूर..', संयुक्त राष्ट्र की यह रिपोर्ट हैरान कर देगी

अजरबैजान और आर्मेनिया में फिर छिड़ी खुनी जंग, दोनों तरफ से दागी गई मिसाइलें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -