अपने और एड वेस्टविक संग रिश्ते को लेकर एमी जैक्शन ने लगाई मोहर
अपने और एड वेस्टविक संग रिश्ते को लेकर एमी जैक्शन ने लगाई मोहर
Share:

अभिनेत्री एमी जैक्सन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा ही चर्चाओं का विषय बनी रहती है। खबरें थी कि अभिनेत्री 'गॉसिप गर्ल' फेम अभिनेता एड वेस्टविक को डेट कर रही है। अब अभिनेत्री ने एड वेस्टविक के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशयल कर चुकी है। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर एड वेस्टविक के साथ रोमांटिक फोटो भी साझा की है। 

तस्वीर में एमी ब्लैक टॉप में दिखाई दे रही है। लाइट मेकअप और पोनी से अभिनेत्री ने अपने लुक को कम्पलीट कर रखा है। एड ग्रे और येलो टी-शर्ट पहन रखी है। एमी ने एड को अपनी बाहों में लिया हुआ है। एमी और एड की ये तस्वीर खूब चर्चाएं बटौर रहे है।  बता दें बीते माह एमी को लंदन में एड वेस्टविक के साथ हाथों में हाथ डाले देखा गया था। एड से पहले एमी जॉर्ज पानायियोटौ के साथ रिलेशनशिप में थीं। दोनों ने 2019 में सगाई की और उसी वर्ष सितंबर में अपने बेटे एंड्रियास का इस दुनिया में स्वागत किया है। जिसके उपरांत दोनों की राहें अलग हो चुकी है। इस बात की तब हुई जब एमी ने जॉर्ज की सभी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी हटाया जा चुका है।

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो एमी ने वर्ष 2010 में साउथ मूवी 'मदरसपट्टनम' से अपने करियर की शुरूआत की थी। जिसके उपरांत अभिनेत्री ने 'एक दीवाना था', 'सिंह इज ब्लिंग' और 'फ्रीकी अली' जैसी बॉलीवुड मूवीज में भी काम किया। आखिरी बार एक्ट्रेस रजनीकांत के साथ फिल्म '2.0' में दिखाई दी थी। 

सलमान खान के घर पहुंची पुलिस, धमकी मिलने के बाद बढ़ाई सुरक्षा

सिद्धू मूसेवाला के परिवार से मिलेंगे संजय दत्त, बढ़ाई गई गाँव की सुरक्षा

शादी के 1 साल पूरे होते ही सामने आई यामी और आदित्य की अनसीन तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -