ऐश्वर्या-आराध्या के ठीक होते ही रो पड़े अमिताभ, कहा- 'मैं रोक ना पाया अपने आंसू'
ऐश्वर्या-आराध्या के ठीक होते ही रो पड़े अमिताभ, कहा- 'मैं रोक ना पाया अपने आंसू'
Share:

बॉलीवुड से एक राहत भरी खबर आई है. जी दरअसल ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन ने कोरोना को मात दे दी है. दोनों ने कोरोना को हरा दिया है और अब दोनों वापस अपने घर लौट आई हैं. जी दरअसल उन्हें 10 दिन अस्पताल में बिताने के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है. इस बारे में सबसे पहले ऐश्वर्या के पति और एक्टर अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर की थी. वहीँ अब इस मामले में अमिताभ बच्चन का ट्वीट आया है.

हाल ही में उन्होंने एक इमोशनल ट्वीट किया है. जी दरसल उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, 'अपनी छोटी बिटिया और बहुरानी को अस्पताल से मुक्ति मिलने पर मैं रोक ना पाया अपने आंसू, प्रभु तेरी कृपा अपार, अपरम्पार है.' आप सभी को हम यह भी बता दें कि 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव मिले थे. वहीँ उनके कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

वहीँ दोनों में कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे, इस कारण दोनों को होम आइसोलेट किया गया था. लेकिन पांच दिनों बाद ही दोनों में लक्षण उभरने लगे थे इस कारण दोनों को नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वैसे इस अस्पताल में 10 दिन बिताकर और कोरोना वायरस को मात देकर ऐश्वर्या और आराध्या घर लौट आई हैं. कोरोना का कहर बॉलीवुड में भी देखने को मिला है. कभी किसी का ड्राइवर तो कभी किसी के घर के बाहर खड़ा वॉचमैन कोरोना पॉजिटिव मिला है.

बॉलीवुड की इस मशहूर हस्ती ने कहा दुनिया को अलविदा, छाया मातम

सुशांत सिंह की बहन ने दी जानकारी, पहले ही परिवार बड़े भाई को खो चूका था

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर दी जानकारी, ऐश्वर्या राय और आराध्या का कोरोना टेस्ट आया नेगेटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -