Bard Of Blood : इमरान हाशमी बंधको को करेंगे तालिबान में रेस्क्यू, जानिए रिव्यु
Bard Of Blood : इमरान हाशमी बंधको को करेंगे तालिबान में रेस्क्यू, जानिए रिव्यु
Share:

आज यानि 27 सितंबर से वेब सीरिज बार्ड ऑफ ब्लड की स्ट्रीमिंग शुरू होने जा रही है. जिसमें बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी ने अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है.  शाहरुख खान की रेड चिलीज प्रोडक्शन के बैनर तले बनी वेब सीरिज बार्ड ऑफ ब्लड को लेकर काउंटडाउन शुरू हो गया है. लोगों के बीच इसे लेकर काफी उत्सुकता देखी जा सकती है. बार्ड ऑफ ब्लड का निर्देशन रिभु दासगुप्ता ने किया है. इमरान हाशमी की वेब सीरिज बार्ड ऑफ ब्लड की कहानी बिलाल सिद्दीकी की किताब पर आधारित हैं. अगर आप भी बार्ड ऑफ ब्लड देखने का मूड बना रहे हैं. तो हम आपकों इसका रिव्यु देने वाले है.

चप्पल लेकर इस एक्टर को मारने दौड़ी प्रभास की फैन, ऐसे किया हेंडल

अभी केवल 7 एपिसोड में वेब सीरिज बार्ड ऑफ ब्लड को दिखाया जाने वाला है. वहीं कहानी की बात करें तो बार्ड ऑफ ब्लड में चार भारतीयों को तालिबान में बंधक बनाया जाता है, जिनके रेस्क्यू के लिए भारत से एक जासूस को भेजा जाता है और भारत का ये जासूस होता है एडोनिस. एडोनिस और कोई नहीं बल्कि खुद इमरान हाशमी हैं. बार्ड ऑफ ब्लड में इमरान हाशमी बार्ड ऑफ ब्लड में एक ऐसे इंडियन जासूस के रोल में दिख रहे हैं, जिसे नौकरी से निकाले जाने के बाद फिर से काम करने के लिए याद किया जाता है.

VIDEO: सुशांत सिंह ने पूरा किया अपने 50 सपनों में से पहला सपना, फैंस के साथ बांटी ख़ुशी

अगर बात करें इसकी कहानी की तो शो में सभी लोग इमरान को एडोनस के नाम से जानते हैं, लेकिन उनका असली नाम कबीर आनंद होता है. कबीर आनंद अपने अतीत को सबसे छिपा कर रखता है. लेकिन क्यों कबीर एडोनस बनता है और उसकी जिंदगी के इतिहास के पन्नों में क्या-क्या चीजें दबी हुई हैं और वो किस तरह उन चार भारतीयों को बचा पाता है ये देखना दिलचस्प होगा. बार्ड ऑफ ब्लड में इमरान हाशमी दमदार अभिनय के साथ-साथ ताबड़तोड़ एक्शन भी नजर आने वाला है.

बोल्ड कंटेंट के कारण बैन हो गई थीं ये 6 फ़िल्में, लेकिन यू ट्यूब पर अब भी धड़ल्ले से देखते हैं लोग....

खुद को हॉट नहीं मानती हैं दिशा पटानी, कहा- केवल फोटोशूट्स के कारण मेरे...

एक जैसी टी शर्ट में स्पॉट हुए कार्तिक और तारा, फैंस बोले- अब सारा अली खान का क्या होगा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -