काला हिरण मामला: पेशी के लिए अदालत में हाजिर नहीं हुए सलमान खान, बढ़ सकती है मुश्किलें
काला हिरण मामला: पेशी के लिए अदालत में हाजिर नहीं हुए सलमान खान, बढ़ सकती है मुश्किलें
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की काला हिरण शिकार मामले में आज यानी शुक्रवार को जोधपुर अदालत में पेशी होनी थी, किन्तु इस पेशी के लिए सलमान अदालत नहीं पहुंचे. सलमान खान के वकील हस्तीमल सारस्वत ने अदालत में जाने से पहले कहा कि सलमान खान न्यायालय नहीं आएंगे. अब इस मामले की अगली सुनवाई जोधपुर न्यायालय में 19 दिसंबर को होगी.

उल्लेखनीय है कि जोधपुर अदालत में सलमान के खिलाफ दो मुक़दमे चल रहे हैं. पहला मामला 1998 में फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' की शूटिंग के दौरान काले हिरण के शिकार से सम्बंधित है. इसमें 25 अप्रैल 2018 को सलमान खान को 5 वर्ष कैद की सजा सुनाई गई थी. सजा के विरुद्ध अपील करते हुए सलमान के वकील ने सजा निरस्त करने की मांग की. इस मामले में सुनवाई जारी है. दूसरा मामला अवैध हथियार रखने का है, जिससे वर्ष 2016 में बॉलीवुड अभिनेता को बरी कर दिया गया था. सरकार ने सलमान के बरी किए जाने के खिलाफ अदालत में अपील की. इस पर भी सुनवाई आज होनी है.

आपको बता दें कि इस पेशी से पहले सलमान को सोशल मीडिया पर सोपू गैंग द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई थी. 16 सितंबर को डाले गए इस फेसबुक पोस्ट में सोपू गैंग के गुर्गे गैरी शूटर ने सलमान की फोटो पर लाल क्रॉस का चिन्ह बनाया है. इसके साथ ही ये लिखा गया है कि भारतीय कानून सलमान को चाहे माफ कर दे, किन्तु विश्नोई समाज ने उन्हें मौत की सजा सुनाई है.

Bard Of Blood : इमरान हाशमी बंधको को करेंगे तालिबान में रेस्क्यू, जानिए रिव्यु

बोल्ड कंटेंट के कारण बैन हो गई थीं ये 6 फ़िल्में, लेकिन यू ट्यूब पर अब भी धड़ल्ले से देखते हैं लोग....

खुद को हॉट नहीं मानती हैं दिशा पटानी, कहा- केवल फोटोशूट्स के कारण मेरे...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -