VIDEO : स्वतंत्रता दिवस पर बोलीं कंगना- देशभक्ति की अलख जगानी होगी'

VIDEO : स्वतंत्रता दिवस पर बोलीं कंगना- देशभक्ति की अलख जगानी होगी'

कल देश के 73वें स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर कंगना द्वारा अपने प्रशंसकों को शुभकामनाएं दीं गई है और राष्ट्र की विविधता पर सबको गर्व करने और व्यक्तिगत पहचान में न उलझने का आग्रह भी किया गया है, जैसे कि मैं औरत हूं, मैं आदमी हूं या मैं समलैंगिक हूं. कंगना की टीम द्वारा ट्विटर पर कंगना के वीडियो मैसेज को साझा किया गया है. वीडियो की शुरुआत में कंगना द्वारा सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दीं गई है और इसके बाद कंगना द्वारा देश की जनता से स्वाभिमानी बनने और खोए हुए आत्मविश्वास को जगाने का आग्रह भी किया गया है.

वीडियो में कंगना द्वारा आगे कहा गया है कि हम आज भी अपनी व्यक्तिगत पहचान में फंसे हुए हैं और हम महिला सशक्तिकरण या मानव अधिकार की बात करते हैं, हम कहते हैं कि यह पुरूष है यह महिला है या यह गे है, वह छोटे शहर से है, वह साउथ इंडिया से है, वह नॉर्थ इंडिया से है, या वह हिंदू है या मुसलमान है, इन सारी पर्सनल आइडेनटिटीज में हम फंस चुके हैं.

कंगना द्वारा आगे कहा गया कि आइए इस स्वतंत्रता दिवस पर हम प्रतिज्ञा करते हैं कि हमारी केवल एक ही पहचान होऔर वह यह है कि हम भारतीय हैं. कंगना द्वारा इस पर भी बात की गई है कि हमें किन चीजों पर काम करने की जरूरत है. एक्ट्रेस कंगना के मुताबिक, कई चीजें जो देश के भविष्य को आकार प्रदान करेगी. स्वच्छता बहुत जरूरी है और साथ ही सुरक्षा भी. अतः मुझे उम्मीद है कि हम अधिक से अधिक वृक्षारोपण करेंगे और आज प्लास्टिक एक बुराई बन चुकी है.

यहां देखें वीडियो...

https://www.instagram.com/tv/B1K8TVVlwrq/?utm_source=ig_web_copy_link

'ड्रीम गर्ल' की 'पूजा' ने फैंस को दिया रक्षाबंधन का सन्देश, देखें वीडियो

44 साल पहले 'शोले' ने हिला दिया था बॉलीवुड, डायरेक्टर बोले- हर पीढ़ी का प्यार मिला

50 साल का हुआ ISRO, मिशन मंगल का नया गाना 'तोता उड़' रिलीज

अपने हिट गाने पर बेटे संग ठुमके ऋषि कपूर, नीतू ने वायरल किया वीडियो