50 साल का हुआ ISRO, मिशन मंगल का नया गाना 'तोता उड़' रिलीज

50 साल का हुआ ISRO, मिशन मंगल का नया गाना 'तोता उड़' रिलीज

अक्षय कुमार की कल रिलीज हुई फिल्म मिशन मंगल खूब धूम मचा रही है. फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म की कहानी इसरो (इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गेनाइजेसन) के Mars Orbiter Mission पर बेस्ड है. खास बात यह है कि कल स्वतंत्रता दिवस के दिन इसरो को 50 साल भी पूरे हो चुके है और इस ख़ास मौके पर मिशन मंगल के मेकर्स द्वारा सॉन्ग 'तोता उड़' जारी किया गया है. बता दें कि वीडियो सॉन्ग को अक्षय कुमार द्वारा अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है.

पोस्ट के कैप्शन में अक्षय ने लिखा है कि, ''हम सभी तोता उड़ और चिड़िया उड़ खेलते हुए बड़े हुए हैं और इस साधारण से खेल ने हमें आसमान की तरफ देखने में मदद की. इसरो के 50 साल पूरे होने पर यह हमारा तोता उड़ का वर्जन है.'' आप देख सकते हैं कि इस वीडियो में अक्षय कुमार के साथ विद्या बालन, कीर्ति कुल्हारी, तापसी पन्नू, नित्या मेनन और सोनाक्षी सिन्हा भी डांस कर रहे हैं. 

मिशन मंगल फिल्म का गाना आपको बचपन में खेले जाने वाले तोता उड़, चिड़िया उड़ की याद जरूर दिला देगा. गाने को राजा हसन और रोमी द्वारा मिलकर गाया गया है. जबकि सॉन्ग का म्यूजिक तनिष्क बाग्ची द्वारा तैयार किया गया है और उन्होंने ही इसके लिरिक्स भी लिखे हैं. जबकि मिशन मंगल का निर्देशन जगन शक्ति द्वारा किया गया है. फिल्म की कहानी इसरो के वैज्ञानिकों पर आधारित है जिन्होंने Mars Orbiter Mission मिशन में अहम भूमिका अदा की थी. 

बहन इनाया संग तैमूर ने मनाई राखी, सौतेली बहन सारा नहीं आईं घर!

इस तरह अर्जुन कपूर की बहनों ने मनाई राखी लेकिन नहीं नजर आईं सौतेली बहने

विद्या सिन्हा के निधन के बाद आई एक और दुःखभरी खबर, दुःख में डूबी इंडस्ट्री

कभी गोविंदा के बिना फिल्म नहीं बनाते थे डेविड, अब इस वजह से नहीं करते बात