'ड्रीम गर्ल' की 'पूजा' ने फैंस को दिया रक्षाबंधन का सन्देश, देखें वीडियो
'ड्रीम गर्ल' की 'पूजा' ने फैंस को दिया रक्षाबंधन का सन्देश, देखें वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' से काफी चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर सामने आया है जिसे बेहद ज्यादा पसंद किया जा रहा है. नैशनल अवॉर्ड विनर आयुष्मान एक बार फिर से अपनी कमाल की एक्टिंग से फैंस को खुश करने वाले हैं. आयुष्मान खुराना ने हमेशा बेहतरीन एक्टिंग के दम पर लोगों पर छाप छोड़ी है. फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में वह पूजा नाम की लड़की का रोल निभाएंगे. इसी के साथ आयुष्मान ने एक वीडियो शेयर किया है. 

बता दें, आयुष्मान खुराना ने रक्षाबंधन के अवसर पर अपने फैंस के लिए एक विडियो शेयर किया है. आपको बता दें, इस विडियो में वह लोगों को एक संदेश दे रहे हैं. आप देख सकते हैं इस विडियो में आयुष्मान ने कह रहे हैं कि आज रक्षाबंधन के दिन पूजा को फोन न लगाएं और अपने भाई-बहन को कॉल करें. आप जानते ही हैं फिल्म में पूजा के किरदार से वो काफी ज्यादा फेमस हो रहे हैं और काफी पसंद भी किए जा रहे हैं. यहां देखें वीडियो.  

इसके अलावा फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के बारे में बात करें तो आयुष्मान खुराना पूजा नाम की लड़की का किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा नुसरत भरूचा, अन्नू कपूर, विजय राज, मनजोत सिंह, निधि बिष्ट, राजेश शर्मा, अभिषेक बनर्जी और राज भंसाली भी प्रमुख भूमिका में हैं. राज शांडिल्य के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 13 सितंबर 2019 को रिलीज होगी. 

50 साल का हुआ ISRO, मिशन मंगला का नया गाना 'तोता उड़' रिलीज

अपने हिट गाने पर बेटे संग ठुमके ऋषि कपूर, नीतू ने वायरल किया वीडियो

बहन इनाया संग तैमूर ने मनाई राखी, सौतेली बहन सारा नहीं आईं घर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -