पोस्टपोन हुई कंगना रनौत की 'इमरजेंसी', खुद एक्ट्रेस ने बताई इसकी वजह
पोस्टपोन हुई कंगना रनौत की 'इमरजेंसी', खुद एक्ट्रेस ने बताई इसकी वजह
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत की मचअवेटेड फिल्म इमरजेंसी के पोस्टपोन होने की अटकलें थीं। जिसे अब कंगना रनौत ने कंफर्म कर दिया है। कंगना ने ट्वीट के माध्यम से बताया कि उनकी फिल्म अगले वर्ष के लिए पोस्टपोन कर दी गई है। ऐसा क्यों हुआ इसका कारण भी उन्होंने बताया है। अपने इस इमोशनल नोट में कंगना ने लिखा- फिल्म इमरजेंसी बतौर आर्टिस्ट मेरी पूरी जिंदगी की सीख और जमापूंजी से बनी है। ये मेरे लिए बस एक फिल्म नहीं है।

इमरजेंसी मेरी काबिलियत और मेरे किरदार की परीक्षा है। फिल्म के टीजर और बाकी यूनिट्स को मिले बेहतरीन रिस्पॉन्स ने हमें प्रोत्साहित किया है। मैं जहां भी जाती हूं लोग मुझसे इमरजेंसी की रिलीज डेट के बारे में पूछते हैं, इसे लेकर मेरे दिल में सभी के लिए आभार है। हमने 24 नवंबर 2023 इसकी रिलीज डेट निर्धारित की थी। मगर मेरी बैक टू बैक रिलीज हो रही फिल्मों के कैलेंडर में परिवर्तन और 2023 के ओवर पैक्ड लास्ट क्वॉर्टर के कारण हमने इमरजेंसी को अगले वर्ष (2024) रिलीज करने का फैसला किया है।

कंगना ने बताया कि जल्द इमरजेंसी की नई रिलीज डेट की घोषणा की जाएगी। प्रशंसक कंगना की इस घोषणा से थोड़ा निराश जरूर हुए हैं। इमरजेंसी का लोगों को बेसब्री से इंतजार था। ये फिल्म 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शुमार थी। लेकिन अभी प्रशंसकों को इसे देखने के लिए इंतजार करना होगा। इमरजेंसी में कंगना पूर्व पीएम इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। इसे कंगना ने निर्देशित किया है। फिल्म इंदिरा गांधी द्वारा 1975 में लगाई गई इमरजेंसी पर बेस्ड है।

करण जौहर को लेकर बोले शाहरुख खान- 'लोगों को लगता है कि वो और मैं दोस्त हैं, लेकिन...'

रिलीज हुआ टाइगर 3 का ट्रेलर, कैटरीना कैफ के टॉवल सीन ने उड़ाएं फैंस के होश

खुद को पिता की मौत का जिम्मेदार मानती हैं हेमा मालिनी, जानिए पूरा किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -