करण जौहर को लेकर बोले शाहरुख खान- 'लोगों को लगता है कि वो और मैं दोस्त हैं, लेकिन...'
करण जौहर को लेकर बोले शाहरुख खान- 'लोगों को लगता है कि वो और मैं दोस्त हैं, लेकिन...'
Share:

बॉलीवुड की मशहूर फिल्म 'कुछ कुछ होता है' को रिलीज हुए 25 वर्ष हो गए हैं। ऐसे में फिल्म को एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। काजोल, शाहरुख खान और रानी मुखर्जी की फिल्म की सफलता को सेलिब्रेट करने के लिए मुंबई में विशेष स्क्रीनिंग रखी गई। जब प्रशंसक फिल्म का लुत्फ उठा रहे थे तभी शाहरुख खान और रानी मुखर्जी पहुंचे। उन्होंने प्रशंसकों को विशेष स्क्रीनिंग पर स्पेशल सरप्राइज दिया। रानी और शाहरुख के साथ करण जौहर भी 'कुछ कुछ होता है' की विशेष स्क्रीनिंग में दिखाई दिए।

स्क्रीनिंग के चलते शाहरुख खान ने करण जौहर के बारे में चर्चा की। शाहरुख खान ने कहा, 'लोगों को लगता है कि मैं और करण जौहर दोस्त हैं। मगर, करण मेरे दोस्त के बेटे हैं। असल में मैं और करण के पिता यश जौहर दोस्त थे। उन्होंने ही इस फिल्म को प्रोड्यूस किया था।' आगे शाहरुख खान ने कहा, 'कुछ कुछ होता है मेरे दिल के बहुत करीब है। ये मेरे बहुत स्पेशल फिल्म है। तब इस फिल्म पर काम शुरू हुआ था तब करण 23 वर्ष के थे। वहीं अब मेरा बेटा आर्यन 23 वर्ष का है। जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं तो मुझे बहुत अच्छा लगता है। ऐसा लगता है कि 23 वर्ष पहले मैंने अपने बेटे को लॉन्च किया था। क्योंकि उस वक़्त करण नए थे तथा मैं इंडस्ट्री में पहले से ही अपने कदम जमा चुका था।'

विशेष स्क्रीनिंग के चलते रानी मुखर्जी, ​​जिन्होंने फिल्म में टीना मल्होत्रा ​​का किरदार निभाया था, पिंक कलकर की साड़ी में दिखाई दी। राहुल खन्ना का किरदार निभाने वाले अभिनेता शाहरुख खान ने ब्लैक टी-शर्ट और लैदर जैकेट के साथ डेनिम पहने हुए थे। वहीं फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर काले रंग के सूट में नजर आए।

रिलीज हुआ टाइगर 3 का ट्रेलर, कैटरीना कैफ के टॉवल सीन ने उड़ाएं फैंस के होश

खुद को पिता की मौत का जिम्मेदार मानती हैं हेमा मालिनी, जानिए पूरा किस्सा

यह झील माधुरी दीक्षित के नाम से प्रसिद्ध है! मैं सुंदरता को देखता रहूंगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -