रिलीज हुआ टाइगर 3 का ट्रेलर, कैटरीना कैफ के टॉवल सीन ने उड़ाएं फैंस के होश
रिलीज हुआ टाइगर 3 का ट्रेलर, कैटरीना कैफ के टॉवल सीन ने उड़ाएं फैंस के होश
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान की आगामी फिल्म 'टाइगर-3' का ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया है। जबरदस्त एक्शन से लबरेज इस ट्रेलर में सलमान के साथ-साथ कैटरीना कैफ के भी कई बेहतरीन फाइट सीन हैं। ट्रेलर में एक जगह कैटरीना कैफ को टॉवल पहनकर फाइट करते भी दिखाया गया है तथा यह सीन सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है। तमाम लोगों ने इस सीन का स्क्रीनशॉट लेकर ट्विटर पर साझा किया है।

कैटरीना कैफ को किसी फीमेल फाइटर के टॉवल पहनकर फाइट करते हुए दिखाया गया है तथा एक पल ऐसा भी आता है जब फाइट के चलते कैटरीना के शरीर से वो टॉवल बस हटने ही वाला होता है। इस सीन को लोग पॉज कर करके देख रहे हैं तथा जाहिर तौर पर यह फिल्म में लोगों के लिए एक सीटीमार मोमेंट होने वाला है। ट्रेलर में कैटरीना कैफ को गन्स चलाते, स्टंट करते और इमोशनल सीन देते भी दिखाया गया है।

वही फिल्म के ट्रेलर में कैटरीना का टॉवल वाला सीन देखकर एक यूजर ने लिखा, "कैटरीना फाइट सीन में केवल टॉवल पहने दिखाई दे रही हैं।" एक शख्स ने लिखा- धड़कनें रुक गई थीं। एक प्रशंसक ने कमेंट किया, "भारतीय मेनस्ट्रीम सिनेमा से इस तरह का बोल्ड सीन देने की उम्मीद नहीं की थी। सलाम है कैटरीना और YRF को।" इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। 

खुद को पिता की मौत का जिम्मेदार मानती हैं हेमा मालिनी, जानिए पूरा किस्सा

यह झील माधुरी दीक्षित के नाम से प्रसिद्ध है! मैं सुंदरता को देखता रहूंगा।

'गर्व है कि इन सुपरहीरोज की कहानी पढ़ी जाएगी', ऑस्कर लाइब्रेरी के कलेक्शंस में 'द वैक्सीन वॉर' के शामिल होने पर बोले विवेक अग्निहोत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -