आठवें दिन धाकड़ ने कमाए 4420 रुपए, जमकर ट्रोल हो रहीं कंगना
आठवें दिन धाकड़ ने कमाए 4420 रुपए, जमकर ट्रोल हो रहीं कंगना
Share:

कंगना रनौत की एक्शन फिल्म ‘धाकड़’ (Dhakad) का प्रमोशन तो अभिनेत्री ने बहुत जोरों से किया लेकिन लगता है कंगना किसी को पसंद नहीं है, तभी तो उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई है। आपको बता दें कि इस फिल्म ने 8 दिनों में महज तीन करोड़ कमाए हैं। जी हाँ और सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के आठवें दिन पूरे देश में मात्र 20 टिकटें बिकी। जी हाँ और फिल्म ने आठवें दिन केवल 4420 रुपए की कमाई की है। अब यही बात के चलते सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

जी हाँ और कंगना को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर के द्वारा लिखा गया है कि, 'मैंने आप लोगों से इतना रिक्वेस्ट किया कि माता की कंगना फिल्म है, धाकड़ देख लो। आप लोग बड़े जालिम निकले। पूरे देश में 20 टिकट? पता नहीं, उनमें से भी कितने ने पूरी फिल्म देखी।' वहीं एक ने लिखा, 'इससे ज्यादा लोग तो जेसीबी की खुदाई और तोड़ाई देखने आ जाते हैं।' इसी के साथ एक अन्य यूजर का कहना है, 'कंगना की फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही हैं, एक दौर था जब कंगना की एक्टिंग के चर्चे थे। फिर उनको राजनीति रास आने लगी।'

इसी के साथ अन्य कई लोगों ने कंगना को जमकर ट्रोल किया है। आपको बता दें कि धाकड़ फिल्म का प्रमोशन सलमान खान ने भी किया था, हालाँकि ऐसा लग रहा है कि इससे कंगना को कोई फायदा नहीं हुआ। फिलहाल फिल्म की हालत का इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि करा परफॉर्मेंस के कारण फिल्म के कई सोच कैंसिल कर दिए गए हैं। दूसरी तरफ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी इस फिल्म को दिखाने के लिए फिल्म निर्माताओं को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। आप सभी को बता दें कि कंगना की यह फिल्म उनके करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म बन गई है।

अजय के सपोर्ट में आए अर्जुन रामपाल, कहा- 'हिंदी हमारी राष्ट्रीय भाषा रही है...'

आखिरकार विराट ने दिखाई बेटी की झलक...लेकिन क्या है इस तस्वीर की सच्चाई

भूल भुलैया ने तोड़े सारे रिकॉर्ड...आठवें दिन कमाए इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -