आखिरकार विराट ने दिखाई बेटी की झलक...लेकिन क्या है इस तस्वीर की सच्चाई

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (Virat Kohli) बीते वर्ष 11 जनवरी को एक बेटी के माता-पिता बने थे। बता दे कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम 'वामिका' रखा था। यूं तो अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपनी बेटी की कई फोटोज भी साझा की थी, लेकिन किसी भी फोटो में उन्होंने अपनी बेटी की शक्ल अब तक नहीं दिखाई है। हालांकि विराट कोहली की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो चुकी है, जिसमें वह एक बच्ची के साथ सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रहे है। फोटो में बच्ची का चेहरा भी साफ नजर आ रहा था।

क्या है फोटो की सच्चाई?: विराट कोहली की इस फोटो को लेकर कहा गया था कि यह उनकी और वामिका की ही तस्वीर है। लेकिन असल में यह विराट कोहली और हरभजन सिंह की बेटी की फोटोज थी, जो उन्होंने वर्ष 2017 के आस-पास साझा की थी। विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर कई बार बेटी की फोटोज शेयर की है, लेकिन वह हमेशा बेटी का चेहरा छुपाते दिखाई देते है। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली यदि कहीं बाहर भी अपनी बेटी को लेकर जाते हैं तो भी वे अपनी बेटी का चेहरा छुपाते हुए दिखाई दे रहे है। 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपनी बेटी की तस्वीर साझा करते हैं, लेकिन बेटी का चेहरा हमेशा छुपा हुआ रहा है। ऐसे में वामिका की क्यूटनेस देखने के लिए फैंस भी बेताब ही चुके है। उन्हें प्रतीक्षा भी है कि दोनों बेटी का चेहरा कब दिखाने वाले है। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका डेढ़ वर्ष की हो चुकी है। दोनों ने बेटी का पहला जन्मदिन भी शानदार अंदाज में मनाया था

भूल भुलैया ने तोड़े सारे रिकॉर्ड...आठवें दिन कमाए इतने करोड़

फैंस के इंतज़ार पर लगा ब्रेक...रिलीज हुआ वरुण-कियारा की फिल्म का पहला गाना

फर्स्ट टाइम सेक्स से लेकर पोर्न देखने तक, आलिया कश्यप ने अपने फैंस को दी खास एडवाइस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -