रिलीज हुआ अजय देवगन की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ का पहला टीजर, इस दिन आएगा ट्रेलर
रिलीज हुआ अजय देवगन की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ का पहला टीजर, इस दिन आएगा ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार अजय देवगन कि मूवी ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ का फर्स्ट टीजर रिलीज हो गया है। मूवी के इस जबरदस्त टीजर में हमें एक्शन से भरपूर वॉर सीन्स देखने को मिल रहे हैं। जहां इस मूवी का टीजर ऑडियंस को बहुत पसंद भी आ रहा है। सोशल मीडिया पर रिलीज हुए मूवी के टीजर को तगड़ी प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है। ऐसे में आपको बता दें इस मूवी का ट्रेलर कल मतलब 12 जुलाई को रिलीज होने वाला है। 

वही इस टीजर में हमें अजय देवगन की जबरदस्त आवाज सुनने को मिल रही है, जिसमें वो एक बेहतरीन डायलॉग बोल रहे हैं। इस टीजर में हमें संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, नोरा फतेही सहित सभी स्टार्स की झलक देखने को मिल रही है। जहां ये मूवी 13 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘डिज्नी प्ल्स हॉटस्टार’ पर रिलीज होगी। इस मूवी के टीजर को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए अजय देवगन ने लिखा, "अब तक की सबसे बड़ी लड़ाई”। 

इसके साथ ही उन्होंने अपने इस कैप्शन के साथ अजय देवगन ने कहा कि वो कल इस मूवी के ट्रेलर रिलीज करेंगे। आपको बता दें, इस मूवी में नोरा फतेही भी एक बेहतरीन किरदार में दिखाई देने वाली हैं। जहां उनके प्रशंसक उन्हें देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं।  इस मूवी की कहानी 1971 में भारत-पाकिस्तान युद्ध जो भुज में हुआ था उसपर आधारित है। अजय देवगन इस मूवी में इंडियन एयर फाॅर्स के स्क्वॉड्रन लीडर विजय कार्णिक कि भूमिका निभाते हुए दिखाई देने वाले हैं। इस मूवी को लेकर ऑडियंस बाहर एक्साइटेड हैं।

पति राज कौशल के जाने के बाद पहली बार दिखी मंदिरा बेदी, इस अंदाज में आई नजर

वायरल हुआ नोरा फतेही का वर्कआउट वीडियो, देखकर छूटे फैंस के पसीने

दिशा पाटनी की नई तस्वीर ने इंटरनेट पर लगाई आग, फैंस का हाल हुआ बेहाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -