वायरल हुआ नोरा फतेही का वर्कआउट वीडियो, देखकर छूटे फैंस के पसीने
वायरल हुआ नोरा फतेही का वर्कआउट वीडियो, देखकर छूटे फैंस के पसीने
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नोरा फतेही एक ऐसी स्टार हैं जो अक्सर अपने प्रशंसकों को फिटनेस मोटिवेशन देती रहती हैं। अब उन्होंने एक बार फिर अपने वर्कआउड वीडियो से सभी की नींद उड़ा दी है। वीडियो में नोरा के वर्कआउट के साथ उनका हॉट लुक भी हर किसी को दीवाना कर रहा है। नोरा फतेही अपने टोंड फिगर को बनाए रखने के लिए बहुत मेहनत करती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ???????????????????? ????✨ (@noras.dance)

वही अब नोरा ने अपने एक्सरसाइज से एक क्लिप अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की है। जहां उन्हें जिम में कैलोरी बर्न करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में नोरा ब्लैक एवं पिंक स्पोर्ट्स ब्रा में ब्लैक शॉर्ट्स के साथ खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने बालों को एक पोनीटेल में बांधा हुआ है तथा स्टेपर पर उन्हें पसीना बहाते देखा जा सकता है। 

इसके साथ ही वर्कआउट करते हुए भी नोरा किसी ग्लैमरस क्वीन की भांति लग रही हैं। क्योंकि नोरा ने ये वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया था, इसलिए इसे उनके फैंस पेज के माध्यम से हम आपको बता रहे हैं। शनिवार को, नोरा ने एक वाइट बॉडीकॉन ड्रेस में दिखाई दी थीं, इन फोटोज ने इंटरनेट पर आग लगा दी थी। नोरा की फोटोज कुछ ही वक़्त में सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं, जहां प्रशंसकों ने उनकी तुलना अमेरिकी रियलिटी टेलीविज़न स्टार किम कार्दशियन से भी की।

दिशा पाटनी की नई तस्वीर ने इंटरनेट पर लगाई आग, फैंस का हाल हुआ बेहाल

दीया मिर्जा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये शानदार तस्वीरें

'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए फैंस को करना पड़ सकता है लंबा इंतजार, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -