नेहा धूपिया के शो में आना चाहती है कंगना
नेहा धूपिया के शो में आना चाहती है कंगना
Share:

अभिनेत्री नेहा धूपिया का शो 'नो फिल्टर नेहा' का पहला सीजन लोगों ने काफी पसंद किया है। यह एक पॉपुलर शो है। इस शो की चर्चा भी खूब रही है। 

अब इस शो के बारे में कंगना का कहना है कि वे इस शो में एक बार फिर आना चाहती है। कंगना के इस कमेंट के बाद नेहा की भी इच्छा है कि शो इस शो का दूसरा सीजन भी जल्द ही लेकर आये। क्योंकि कंगना ने पिछले शो के लिए मना कर दिया था। हालांकि, उन्होंने ने अब तक इस बात की घोषणा नहीं की है कि वे कब यह शो लेकर आ रही हैं। 


खबरों के मुताबिक, कंगना ने अपनी यह ख्वाहिश हाल ही में कलर्स के शो 'छोटे मियां धाकड़' में उस वक्त कही जब वे अपनी फ़िल्म रंगून के प्रोमोशन के लिए आयीं। उन्होंने नेहा से कहा कि उन्हें दूसरे सीजन की शुरुआत करनी चाहिए और वे फिर से शो का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं।
 
इधर, नेहा का कहना है कि उनकी इच्छा है कि उनके शो पर आमिर ख़ान जरूर आयें, चूंकि आमिर से जुड़ी कई दिलचस्प बातें हैं, जो दर्शक नहीं जानते हैं। वे उन्हें उनके सामने लाना चाहेगी।

कॉफी विद करन से उनके शो की तुलना करने पर वे कहती है कि वे कॉफी विद करन जैसे शो से अपने शो की तुलना हरगिज नहीं कर सकती हैं। क्योंकि कॉफी विद करन काफी बड़ा शो है। उनका शो नो फिल्टर उन्होंने अपनी खुशी के लिए शुरू किया है। 

कंगना ने कहा : चुप रहने का खामियाजा भुगत रही मेरी बहन रंगोली....

कंगना 'बाहुबली' संग भी कर चुकी है ऊ लाला..ऊ लाला....

रितिक रोशन मामले पर फिर बोली कंगना!

'रंगून' के कलाकारों ने कपिल का घर भी कर दिया अपनी शरारतों से 'रंगीन'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -