इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की चाहत- 'मोदी फिर बनें पीएम'
इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की चाहत- 'मोदी फिर बनें पीएम'
Share:

बॉलीवुड की क़्वीन कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री कंगना रनोट इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. हाल ही में कंगना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है जिसे सुनने के बाद वह मौजूद हर इंसान हैरान हो गया. 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर कंगना ने कहा कि मोदी जी 2019 लोकसभा चुनाव में सत्ता में आने के लिए इस लोकतंत्र के सबसे योग्य नेता हैं.

इसके अलावा कंगना ने कहा कि मोदी जी आज जिस जगह है वह अपने माता पिता की वजह से नहीं बल्कि खुद की मेहनत से पहुंचे हैं. कंगना का मानना है कि मोदी को अगले साल फिर से सत्ता में आना चाहिए. खबरों की माने तो कंगना ने ये सारी बातें शॉर्ट फिल्म 'चलों जीते हैं' की स्क्रीनिंग के दौरान कही.

कंगना की तरह कैरी करें साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज….. मिलेगा क्लासी लुक

उन्होंने बताया कि यह शॉर्ट फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रारंभिक जीवन से प्रेरित हैं. इस फिल्म में मोदी जी के बचपन के संघर्षो के बारे में दिखाया गया है. गौरतलब है कि कंगना रनोट बॉलीवुड की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं. ये फिल्म 29 जुलाई, रविवार को रिलीज हो रही है.

रेप के आरोपों के बीच धनुष्का गुणतिलका पर बैन

फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान कंगना रनोट के अलावा अक्षय कुमार, गुलशन ग्रोवर, अमीषा पटेल और संजय खान समेत और भी कई सितारे मौजूद थे. बॉलीवुड सितारों के अलावा फिल्म स्क्रीनिंग में रिलाइंस इंडस्ट्रीज़ के प्रमुख मुकेश अंबानी भी मौजूद थे.

ये भी पढ़े

दिशा ने बताया 'भारत' में अपने किरदार का नाम

New Poster : प्यार में डूबे अभिषेक-तापसी

अनुराग कश्यप की इस फिल्म में काम करना चाहते हैं 'साहेब'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -