प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से बोलीं कंगना- 'पृथ्वीराज चौहान जैसी गलती मत करना'
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से बोलीं कंगना- 'पृथ्वीराज चौहान जैसी गलती मत करना'
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को उनके बेबाक बयानों के लिए जाना जाता है। कंगना सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और बेबाक अंदाज में ट्वीट करती हैं। आपने देखा होगा कंगना अक्सर ट्विटर पर अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय रखने में आगे रहीं हैं। अब इसी क्रम में एक बार फिर कंगना ने ट्विटर को बैन करने पर अपनी राय रखी है। केवल यही नहीं बल्कि इस बार उन्होंने अपने मन की बात प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तक भी पहुंचाई है।

आप देख सकते हैं एक ट्वीट कर कंगना ने लिखा है,' माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी, जो गलती पृथ्वीराज चौहान ने की थी वो बिलकुल मत करना, उस गलती का नाम था माफी। ट्विटर कितनी भी माफी मांगे बिलकुल माफ मत करना। वे भारत में गृह युद्ध के लिए साजिश रच रहे।' अपने इस बेहतरीन ट्वीट के साथ कंगना ने #BanTwitterInIndia का इस्तेमाल किया है। वैसे आपको पता हो तो इससे पहले भी कंगना ने ट्विटर छोड़कर कू ऐप पर शिफ्ट की बात भी कही थी। आप तो जानते ही होंगे सोशल मीडिया पोस्ट्स के साथ ही साथ कंगना इन दिनों अपनी आगामी फिल्म धाकड़ को लेकर भी चर्चा में हैं।

इस फिल्म की शूटिंग MP के बैतूल में हो रही है। वहीँ यहाँ उन्हें धाकड़ की शूटिंग रोके जाने की धमकी भी मिल रही है। MP के एक कांग्रेस नेता का कहना है 'कंगना किसानों के खिलाफ किए अपने सोशल मीडिया पोस्ट के लिए माफी नहीं मांगती हैं तो धाकड़ की शूटिंग नहीं होने देंगे।' हाल ही में कंगना रनौत ने इस बारे में एक ट्वीट कर लिखा है, 'मुझे नेतागिरी में कोई इंट्रेस्ट नहीं है, मगर लगता है कि कांग्रेस मुझे नेता बनाकर ही छोड़ेगी।'

18 साल की टिक टॉक स्टार डेझरिया शैफर ने की आत्महत्या

आर्थिक तंगी के चलते दो बहनों ने दिया इस खौफनाक घटना को अंजाम, माँ का हुआ बुरा हाल

जल प्रलय के बाद 13 गावों से कटा मुख्यालय का संपर्क, 300 से अधिक जिंदगियां अब भी परेशानी में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -