सोनी राजदान ने किया रिया चक्रवर्ती का समर्थन, कहा- 'वो मासूम है उसके साथ गलत हुआ'
सोनी राजदान ने किया रिया चक्रवर्ती का समर्थन, कहा- 'वो मासूम है उसके साथ गलत हुआ'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती काफी समय तक चर्चाओं में रह चुकीं हैं। वहीं बॉलीवुड से वह काफी समय से दूर हैं लेकिन नए साल पर उनके बॉलीवुड में वापसी के कयास लगाए जा रहे हैं। कहा जा रहा है वह जल्द ही एक बेहतरीन फिल्म में दिखाई देने वाली हैं। वैसे आप सभी को पता हो तो एक्ट्रेस पर सुशांत सिंह राजपूत की संपत्ति हड़पने की कोशिश से लेकर उन्हें ड्रग्स देने तक के आरोप लगाए जा चुके हैं। सुशांत अब इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनके फैंस लगातार रिया को अब भी गलत ठहरा रहे हैं।

आप जानते ही होंगे ड्रग्स मामले में रिया को कुछ समय जेल में भी बिताना पड़ा है। हर तरफ हो रही रिया चक्रवर्ती की आलोचनाओं के बीच इंडस्ट्री में कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो खुले तौर पर उनका समर्थन कर रहे हैं। इस लिस्ट में शिबानी दांडेकर से लेकर राजीव लक्ष्मण जैसे कई सितारे शामिल हैं। अब इसी बीच हाल ही में आलिया भट्ट की मां और महेश भट्ट की पत्नी सोनी राजदान ने भी रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट किया हैं। जी दरअसल सोनी राजदान ने रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट करते हुए एक ट्वीट किया है।

इस ट्वीट में वह लिखती हैं, 'उसके जेल जाने से यही बात साबित हुई कि जिन लोगों ने भी उसके साथ ऐसा किया गलत किया और वह मासूम है। इस पूरे खेल में उन्हें गलत तरीके से पेश किया गया। उसके साथ कोई काम क्यों नहीं करेगा? मुझे लगता है वह अच्छा काम करेंगी। मुझे तो यही उम्मीद है।' जी दरअसल यह ट्वीट उन्होंने एक यूजर को जवाब देने के लिया किया है। उस यूजर ने रिया चक्रवर्ती को काम ना मिलने की बात कही थी। जी हां, यूजर ने एक ट्वीट में लिखा था, 'रिया के जेल जाने के बाद उसका फिल्मी करियर लगभग खत्म हो चुका है और अब शायद ही उन्हें कोई काम दे।' इस ट्वीट को देखकर सोनी ने जवाब में उसकी बोलती बंद कर दी।

'हमारी शांतिप्रियता को हमारी कमज़ोरी न समझें...' बेलगाम विवाद को लेकर उद्धव पर भड़के सिद्धारमैया

'पूरी तरह सुरक्षित है कोरोना वैक्सीन ...', टीका लगवाने के बाद बोले RIMS निदेशक कामेश्वर प्रसाद

प्राइवेसी पॉलिसी मामला: दिल्ली हाई कोर्ट ने कहा -.... तो डिलीट कर दें व्हाट्सएप अगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -