द कश्मीर फाइल्स के बाद कंगना संग धमाकेदार फिल्म बनाने की तैयारी में विवेक अग्निहोत्री
द कश्मीर फाइल्स के बाद कंगना संग धमाकेदार फिल्म बनाने की तैयारी में विवेक अग्निहोत्री
Share:

फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) आजकल अपनी नयी फिल्म को लेकर चर्चाओं में है। जी दरअसल वह इन दिनों अपनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) की सफलता का आनंद ले रहे हैं। इस समय पूरे देश में फिल्म के बारे में चर्चा है और, कई प्रदेशों में इसे टेक्स फ्री कर दिया गया है। हालाँकि इस फिल्म की सफलता के बाद भी विवेक अग्निहोत्री ने अपनी आगामी फिल्म पर काम करने में ढील नहीं दी है। जी दरअसल वह अपनी अगली फिल्म के लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को कास्ट करने वाले हैं!

हाल ही में मिली जानकारी के तहत डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) के दिमाग में अपनी अगली फिल्म को लेकर कुछ आइडियाज हैं, जिनमें से किसी एक पर वो फिल्म बनाना चाहते हैं। कहा जा रहा है इनमें से एक के लिए उन्होंने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से भी संपर्क किया है, हालाँकि अब तक इस फिल्म को लेकर कुछ फाइनल नहीं हुआ है। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के अनुसार अगर सब ठीक रहा, तो आने वाले महीने में फिल्म का ऐलान किया जा सकता है।

वहीं एक मशहूर वेबसाइट के मुताबिक, 'विवेक अग्निहोत्री इस दौरान कई आइडियाज पर काम करने में व्यस्त हैं और उन्होंने इन आइडियाज में से एक पर कंगना रनौत के साथ चर्चा की है। कंगना ने भी उनके साथ काम करने में इंट्रेस्ट दिखाया है।' केवल यही नहीं बल्कि यह भी कहा जा रहा है कि 'कंगना और विवेक के बीच अच्छी बॉन्डिंग है और दोनों की एक जैसी आइडियोलॉजी है। बातचीत शुरुआत स्टेज में है और एक बार चीजें निकलकर आ जाएं तो एक ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया जाएगा।' हालाँकि फिलहाल कुछ भी ऑफिसियल नहीं है।

द कश्मीर फाइल्स देख रो पड़ी अनुपम खेर की माँ, कहा- 'यही करा है इन्होंने हमारे साथ'

करण जौहर की पार्टी में कलाकारों में लगाया ग्लैमर का तड़का

बॉक्स ऑफिस पर अब भी जारी है 'The Kashmir Files' की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, जानिए अब तक का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -