थियेटर्स के अलावा 2 अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होगी कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी'
थियेटर्स के अलावा 2 अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होगी कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी'
Share:

मनोरंजन जगत की जाने मानी मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ अपने रिलीज को लेकर बहुत चर्चा बटोर चुकी है तथा अब मूवी को लेकर एक बड़ी जानकारी भी सामने आई है जो उनके प्रशंसकों के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है। सभी जानते हैं कि कंगना बाकी बॉलीवुड सितारों से अलग हैं। जो भी करती हैं चर्चाओं में आ ही जाती हैं। वैसे ही लगता है इस बार भी उन्होंने कुछ अलग करने की ठानी है। तभी तो ये प्रथम बार होने जा रहा है कि कोई मूवी थियेटर्स के साथ साथ 2 अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म्स, नेटफ्लिक्स तथा अमेजन प्राइम पर भी लॉन्च होगी।

आपको बता दें ‘थलाइवी’ के निर्माताओं ने नेटफ्लिक्स तथा अमेजन प्राइम वीडियो के साथ 55 करोड़ में डील फाइनल की है। ऐसे में ये बोलना गलत नहीं होगा कि कोरोना संकट के वक़्त में एक महिला प्रधान फिल्म लिए ये एक अच्छी डील है। नहीं तो ऐसा बहुत कम फिल्मों के साथ देखने को मिला है कि थिएट्रिकल रिलीज के साथ-साथ OTT पर भी इतनी किसी मूवी को बड़ी रिलीज प्राप्त हो।

वही फिल्म ‘थलाइवी’ को केवल ओटीटी पर प्रदर्शित करने पर कंगना ने बताया है कि वो अपनी मूवी को केवल एक ही प्लेटफार्म पर रिलीज करना उचित नहीं मानतीं। उनका कहना है कि थलाइवी तथा मणिकर्णिका जैसी मूवीज केवल डिजिटल पर रिलीज नहीं हो सकती हैं क्योंकि वे बहुत बड़ी मूवी हैं। वहीं ‘पंगा’ तथा ‘जजमेंटल है क्या’ जैसी मूवीज डिजिटल पर रिलीज होने के लिए बहुत थी। मगर थलाइवी तथा मणिकर्णिका जैसी बड़ी मूवीज को हम केवल डिजिटल पर रिलीज नहीं कर सकते हैं। इसलिए इनके लिए थियेटर्स पर रिलीज होना बहुत आवश्यक है।

अक्षय कुमार की माँ के अंतिम संस्कार में पहुंचे सेलेब्स

मशहूर यूट्यूबर कैरी मिनाती के खिलाफ दर्ज हुई FIR, लगा ये बड़ा आरोप

'Selmon Bhoi' पर सलमान ने किया केस, अदालत ने लगाया प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -