कंगना रनौत ने 'आदिपुरुष' पर कसा तंज, बोली- 'राम का नाम बदनाम ना करो'
कंगना रनौत ने 'आदिपुरुष' पर कसा तंज, बोली- 'राम का नाम बदनाम ना करो'
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर स्टार्स प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर 'आदिपुरुष' की सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है। फिल्म को एडवांस बुकिंग में अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त हुई किन्तु रिलीज के बाद इसे आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। ट्विटर पर तो नकारात्मक कमेंट्स की भरमार है। यूजर्स इसके डायलॉग से लेकर VFX तक को घटिया बता रहे हैं। फिल्म के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर एवं निर्देशक ओम राउत को खूब ट्रोल किया जा रहा है। 

वही इस बीच ऐसा लग रहा है कंगना रनौत ने भी इशारों-इशारों में तंज कसा है। इंस्टाग्राम पर कंगना ने राम, सीता और हनुमान की कई फोटोज साझा की हैं। इसके साथ बैकग्राउंड में फिल्म 'हरे रामा हरे कृष्णा' का गाना 'राम का नाम बदनाम ना करो' बज रहा है। 1971 में आई इस फिल्म में देव आनंद एवं जीनत अमान ने मुख्य किरदार निभाया था। रेडिट पर कई लोगों ने कंगना के इस पोस्ट को 'आदिपुरुष' से जोड़कर देखा।

वही एक शख्स ने कहा, 'उन्हें चतुराई से कहना होगा क्योंकि दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेता के प्रशंसक डरावने होते हैं।' एक शख्स ने लिखा, 'आरके प्रशंसकों से लड़ लूंगी लेकिन प्रभास प्रशंसकों के हाथों नहीं मरना चाहती।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। बता दे कि 'आदिपुरुष' 16 जून को हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ एवं मलयालम में रिलीज हुई है। फिल्म ने पहले दिन 85 से 90 करोड़ तक का कलेक्शन किया है। 

आदिपुरुष के वो 6 डायलॉग्स, जिसे सुनकर भड़का लोगों का गुस्सा

उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी आदिपुरुष, फिर भी पहले ही दिन कर डाली रिकॉर्ड तोड़ कमाई

जब सलमान खान पर भड़की थी सोना मोहपात्रा, विवादों से रहा है पुराना नाता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -