जब सलमान खान पर भड़की थी सोना मोहपात्रा, विवादों से रहा है पुराना नाता
जब सलमान खान पर भड़की थी सोना मोहपात्रा, विवादों से रहा है पुराना नाता
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर सिंगर सोना मोहापात्रा का आज जन्मदिन है। सोना मोहापात्रा का जन्म 17 जून 1976 को हुआ था। सोना मोहापात्रा ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट गाने दिए हैं। बहु-प्रतिभाशली गायिका सोना संगीतकार और गीतकार हैं। हिंदी फिल्मों में उन्हें उनकी सिंगिंग के लिए जाना है। किन्तु इसी के साथ ही सोना मोहापात्रा को लोग उनके बिंदास बोल के लिए भी जानते हैं। वो सिनेमा जगत की एक ऐसी गायिका हैं जो किसी भी मुद्दे पर खुलकर बात करने से बिलकुल नहीं घबराती हैं। आपको बता दे कि सोना मोहपात्रा पहली बार आमिर खान के शो 'सत्यमेव जयते' से ख़बरों में आईं थी। इस शो में उन्होंने 'घर याद आता है', 'मुझे क्या बेचेगा रुपैया' जैसे गाने गाये और इन गानों की वजह से वह खूब ख़बरों में छाई रहीं।

वहीं इसके बाद उन्होंने आमिर खान स्टारर फिल्म 'तलाश' का 'जिया लागे ना' गाना गाकर सराहना का पात्र बनी तथा 'फुकरे' का गीत 'अंबरसरिया' भी उनके लोकप्रिय गानों में से एक है। आपको बता दें कि सोना मोहपात्रा ने फिल्म संगीतकार राम संपत से शादी की है तथा दोनों पति-पत्नी म्यूजिक प्रोडक्शन हाउस ओम ग्रोन म्यूजिक के पार्टनर भी हैं। इसी के साथ सोना अपने विवादित बयानों के कारण भी चर्चा में रहती हैं। उन्होंने सलमान खान से लेकर अनु मलिक तक पर हमला बोला है। वैसे सोना मोहपात्रा को आए दिन सलमान खान को लेकर बयानबाजी करते देखा जाता है मगर एक बार सलमान और सोना का विवाद काफी लंबे वक़्त तक ख़बरों में रहा था। बता दें कि सलमान खान ने अपनी फिल्म 'सुल्तान' के प्रमोशन के चलते कहा था कि 'फिल्म की शूटिंग के समय उनकी हालत 'रेप पीड़िता' जैसी हो जाती थी।'

वही इस बात पर सोना ने सलमान खान की आलोचना की थी। वहीं सोना मोहपात्रा ने सलमान के विरुद्ध सोशल मीडिया पर लिखा था कि 'मीडिया के सामने किसी को भी गंदा बोलने, गलत व्यवहार करने, गंदे कमेंट्स करने के बाद भी ऐसे लोगों को किसी प्रकार की सजा नहीं मिलती है। गलतियों से सीख लेने की जगह उन्हें बढ़ावा दिया जाता है और वो 'गुडविल एम्बेसडर' बन जाते हैं।' इसके अतिरिक्त सोना अनु मलिक वाले मुद्दे की वजह से भी चर्चाओं का हिस्सा रहीं थीं।

1 या 2 नहीं, OTT पर रिलीज होंगी कई सारी वेब सीरीज

रावण से लेकर हनुमान तक... इंटरनेट पर छाई 'आदिपुरुष' की ये 6 तस्वीरें

'भगवान से तो डरो बॉलीवुडवालों', आदिपुरुष में हनुमान के डायलॉग्स सुन भड़के फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -