'ऐसी सरकार लाओ जो दंगों को कंट्रोल कर सके', गहलोत सरकार पर कंगना का तंज
'ऐसी सरकार लाओ जो दंगों को कंट्रोल कर सके', गहलोत सरकार पर कंगना का तंज
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को हमेशा अपने बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। वह बोलने से पहले कुछ सोचती नहीं है और हमेशा सच का साथ देती हैं। वह हमेशा से मोदी सरकार की मुरीद रही हैं और वो हमेशा से सरकार के सपोर्ट में लोगों से अपील करती आई हैं। अब हाल ही में उन्होंने खुलेआम राजस्थान सरकार पर तंज कसा है। जी दरअसल अदाकारा ने राजस्थान में करौली और जोधपुर में दो समुदायों के बीच हालिया झड़पों को लेकर सीएम अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार को फटकार लगाई है। आप सभी को बता दें कि एक्ट्रेस ने ये बयान अपनी फिल्म धाड़क के प्रमोशन के दौरान दिया।

अब उस बयान की खूब तारीफ भी हो रही है। जी दरअसल कंगना रनौत जयपुर के राजमंदिर में फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची थी और यहाँ उन्होंने बातों ही बातों में राजस्थान की कांग्रेस सरकार को आड़े हाथ लिया है। इस दौरान कंगना ने कहा कि, 'ऐसी गवर्नमेंट राजस्थान में भी लाओ, जो क्राइम मिटाए, नहीं तो वहां भी बुलडोजर भिजवा सकते हैं।' आपको बता दें कि बुल्डोजर शब्द ही ऐसा है जो चुनाव से पहले से लेकर अभी तक सिर्फ उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की तरफ इशारा करता है। ऐसे में एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि, 'बुल्डोजर ले आएं तो सब ठीक हो जाएगा।' वैसे ये बात तो सभी जानते हैं कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार को राज्यों में सांप्रदायिक हिंसा की हालिया घटनाओं की वजह से आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि अपना बचाव करते हुए राजस्थान कांग्रेस ने आरोप लगाया था कि, 'भगवा पार्टी द्वारा राजनीतिक लाभ के लिए राज्य में शांति और सद्भाव को बिगाड़ने की साजिश थी।'

वहीं इस दौरान कंगना ने इसके अलावा राजनीति पर भी खुलकर बात की। जी दरअसल एक्ट्रेस ने कहा कि 'उन्होंने भी एक राजनेता का रोल प्ले किया है और उसे बहुत करीब से जाना है। एक राजनेता की जिंदगी में कई तरह के उतार-चढ़ाव देखने को मिलते हैं। उनका सफर भी एक करियर की तरफ होता है। मुझे अंदाजा हो गया है कि वो भी एक करियर है। उसके दांव-पेंच और बारीकियां सीखी हैं। वो एक अलग स्ट्रगल है।' वहीं इस दौरान उनके साथ एक्टर अर्जुन रामपाल भी मौजूद थे जो फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे हैं।

मुमताज ने अब बताई शम्मी कपूर से शादी न करने की असली वजह

'लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा चलाने लगेंगे', अजान विवाद पर बोलीं अनुराधा पौडवाल

शाहरुख खान संग अनबन की बातों को लेकर अजय देवगन ने तोड़ी चुप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -