मुमताज ने अब बताई शम्मी कपूर से शादी न करने की असली वजह
मुमताज ने अब बताई शम्मी कपूर से शादी न करने की असली वजह
Share:

60 और 70 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस मुमताज (Mumtaz) इन दिनों किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। एक समय था जब उन्होंने अपनी शानदार अदाकारी और मासूम चेहरे से लोगों के दिलों में जगह बना ली थी। वैसे आज भी वह लोगों के दिलों में बसी हैं। वैसे उस दौर में शम्मी कपूर (Shammi Kapoor) और मुमताज़ के प्यार के चर्चे हर तरफ हुआ करते थे। केवल यही नहीं बल्कि शम्मी कपूर (Shammi Kapoor) तो मुमताज (Mumtaz) से शादी भी करना चाहते थे लेकिन मुमताज ने उनके शादी के प्रस्ताव को रिजेक्ट कर दिया था। जी दरअसल अब हाल ही में मुमताज (Mumtaz) ने शम्मी कपूर (Shammi Kapoor) से शादी न करने की असल वजह बताई।

जी दरअसल एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में मुमताज ने कहा, 'शम्मी सच में उनसे प्यार करते थे लेकिन कपूर परिवार बहुत स्ट्रिक्ट था और वो उनसे शादी करने और घर बसाने के लिए सब कुछ छोड़ने के लिए तैयार नहीं थीं।' इसके अलावा मुमताज ने कहा, 'मैं 17 साल की उम्र से इंडस्ट्री में काम कर रही थी। इसलिए उस वक्त मेरे लिए सब कुछ छोड़ना बहुत जल्दी था।' आगे' मुमताज (Mumtaz) ने बताया कि, उसके पास अपने परिवार की जिम्मेदारी थी। शुरुआत में लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा था कि मुमताज शम्मी कपूर (Shammi Kapoor) को शादी के लिए इंकार कर सकती हैं क्योंकि वो बहुत बड़े स्टार थे।' आगे उन्होंने कहा, 'जब मैंने उन्हें इंकार कर दिया, तो उन्होंने कहा कि, 'तुम्हें हीरोइन बनाना है इसिलिए मुझसे शादी नहीं करना चाहती, तुम मुझसे कभी प्यार नहीं करती थी'।

आप सभी को बता दें कि उसके बाद साल 1974 में मुमताज (Mumtaz) ने बिजनेसमैन मयूर माधवानी से शादी कर हमेशा के लिए बॉलीवुड को अलविदा कह दिया। दूसरी तरफ शम्मी कपूर ने साल 1955 में एक्ट्रेस गीता बाली से शादी की थी। हालाँकि बीमारी की वजह से गीता की असामयिक मौत हो गई थी और इसके बाद शम्मी ने साल 1969 में नीला देवी से शादी की थी।

शाहरुख खान संग अनबन की बातों को लेकर अजय देवगन ने तोड़ी चुप्पी

प्रेग्नेंट सोनम कपूर को चढ़ा फ़ूड फरेविंग का चस्का, लंदन में बनाना सिख रही है ये डिश

video: रानू मंडल ने सलमान संग गाया गाना! आपने सुना क्या?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -