राहुल गाँधी का सरकार पर तंज- चीन ने हड़पी हमारी जमीन, क्या ये भी 'एक्ट ऑफ़ गॉड'
राहुल गाँधी का सरकार पर तंज- चीन ने हड़पी हमारी जमीन, क्या ये भी 'एक्ट ऑफ़ गॉड'
Share:

नई दिल्ली: चीन के साथ बॉर्डर पर तनाव चरम पर है और रूस में भारत-चीन के विदेश मंत्रियों ने इसे घटाने को लेकर चर्चा की है. अभी कोई ठोस फैसला तो नहीं हुआ है, किन्तु दोनों देशों ने बातचीत के माध्यम से विवाद को कम करने पर मंथन किया है. अब इस बातचीत के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोला है. राहुल गांधी ने शुक्रवार सुबह ट्वीट करते हुए लिखा कि भारत सरकार चीन से हमारी जमीन वापस लेने के लिए क्या कदम उठा रही है.

केरल की वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल ने लिखा कि 'चीनियों ने हमारी जमीन ले ली है. भारत सरकार इसे वापस लेने के लिए क्या कर रही है. या इसे भी एक्ट ऑफ गॉड कहकर छोड़ दिया जाएगा.' गौरतलब है कि पिछले दिनों वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने GDP में गिरावट और GST के कलेक्शन में गिरावट के पीछे एक्ट ऑफ गॉड को कारण बताया था, ऐसे में अब राहुल गांधी ने इसी तर्ज पर चीन मुद्दे को लेकर तंज कसा है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी काफी समय से चीन के मसले पर मोदी सरकार पर हमलावर हैं और दावा कर रहे हैं कि चीन हमारे इलाके में घुस चुका है. 

आपको बता दें कि गुरुवार को रूस के मॉस्को में विदेश मंत्री एस. जयशंकर और चीनी विदेश मंत्री वांग यी के बीच बैठक हुई. दोनों मंत्रियों ने इस दौरान बॉर्डर पर तनाव कम करने, मिलिट्री और डिप्लोमेटिक लेवल पर बातचीत जारी रखने पर सहमति प्रकट की.

 

सोने-चांदी की कीमतों में हुआ बड़ा बदलाव, यहाँ जानें आज के भाव

जबरदस्त उछाल के साथ बंद हुआ शेयर बाजार, रिलायंस रहा टॉप गेनर

परेश रावल को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बने नेशनल स्कूल ऑफ़ ड्रामा के चेयरमैन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -