इस दिन सिनेमा घरों में रिलीज़ होगी कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी
इस दिन सिनेमा घरों में रिलीज़ होगी कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी
Share:

हाल ही में क्वीन अभिनेत्री कंगना रनौत ने नई रिलीज की तारीख के साथ-साथ अपनी फिल्म थलाइवी की नई वर्तनी का खुलासा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। फिल्म का पिछला शीर्षक थलाइवी, अब बदलकर थलाइवी कर दिया गया है और यह 10 सितंबर, 2021 को रिलीज होगी। कंगना ने एक पोस्ट पर इसकी घोषणा की और एक नया पोस्टर साझा किया जिसमें उनकी और अरविंद स्वामी की भूमिका थी, जो फिल्म में एमजीआर की भूमिका निभा रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर लेते हुए, कंगना ने लिखा, "इस प्रतिष्ठित व्यक्तित्व की कहानी केवल बड़ी स्क्रीन पर देखी जाने योग्य है! मार्ग प्रशस्त करें, #थलाइवी के लिए क्योंकि वह सिनेमा की दुनिया में एक सुपरस्टार की प्रविष्टि करने के लिए पूरी तरह तैयार है, फिर भी, ए वह जगह जहां वह हमेशा से रही है! 10 सितंबर को सिनेमाघरों में थलाइवी आपके पास! #ThalaiviiOnTheBigScreen #ThalaiviiInTheatres।"


पहले कंगना अभिनीत फिल्म के ट्रेलर को प्रशंसकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली थी और अब प्रशंसक बहुप्रतीक्षित फिल्म के लिए उत्सुक हैं। हां! हम फिल्म की देरी के लिए कुछ सहमत हैं, इसके पीछे का कारण बहुत स्पष्ट था क्योंकि कोविड के प्रकोप ने फिल्म की शूटिंग को कई बार रोक दिया था।

 

श्रद्धालुओं के लिए आज से फिर खोला गया पुरी जगन्नाथ मंदिर

भूकंप के झटकों से डोला असम, इतनी रही तीव्रता

दिल्ली के कनॉट प्लेस में देश के पहले स्मॉग टावर का उद्घाटन करेंगे केजरीवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -