कंगना की गुरु भक्ति, योग गुरु को दिया 2 करोड़ का फ्लैट
कंगना की गुरु भक्ति, योग गुरु को दिया 2 करोड़ का फ्लैट
Share:

बॉलीवुड की क्वीन अभिनेत्री कंगना रनौत इस समय अपनी फिल्म रंगून को लेकर सुर्खियों में है. वे इस फिल्म का लगातार प्रमोशन कर रही है. हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के लिए वे बॉर्डर पर BSF जवानों के बिच भी पहुंची थी. जहाँ उन्होंने जवानों के साथ ढेर सारी मस्ती की. लेकिन अपनी फिल्म के साथ साथ कंगना अपनी गुरु भक्ति के कारण भी सुर्खियों में है.

दरअसल खबरों कि माने तो कंगना रनौत ने हाल ही में अपने योग गुरु को 2 करोड़ रूपए का 2bhk फ़्लैट गिफ्ट किया है. आपको बता दे कि कंगना के योग गुरु का नाम सूर्य नारायण है. सूर्य नारायण पिछले 18 सालो से कंगना के योग गुरु है. उन्होंने कंगना के हर अच्छे और बुरे वक्त में उनका साथ दिया है. और कंगना उन्ही के सानिध्य में योग सीखती आई है. लेकिन कभी भी सूर्य नारायण ने कंगना से कुछ नहीं माँगा.

ऐसे में कंगना का अपने गुरु को फ्लैट गिफ्ट करना उनकी गुरुभक्ति को दिखाता है. और अब खबर है कि सूर्य नारायण अपने इस फ्लैट में योग क्लासेज की भी शुरुआत करने वाले है. फ़िलहाल कंगना अपनी फिल्म रंगून के प्रमोशन में व्यस्त है. रंगून का निर्देशन विशाल भारद्वाज ने किया है. फिल्म में शाहिद कपूर और सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में है.

ये भी पढ़े

कंगना ने खोला 'जुलिया' बनने का राज

कंगना हुई सौभाग्यशाली....

मैगजीन में झलका कंगना का बोल्ड LOOK

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -