उद्धव सरकार पर भड़कीं कंगना, कहा- 'तेरा घमंड टूटेगा...'
उद्धव सरकार पर भड़कीं कंगना, कहा- 'तेरा घमंड टूटेगा...'
Share:

फिल्म स्टार कंगना रनौत इस समय सबसे अधिक सुर्ख़ियों में दिखाई दे रहीं हैं. बीते दिनों उनके दफ्तर को तोड़ा गया है. ऐसे में बीएमसी के खिलाफ कई लोग हैं जो बीएमसी को भला बुरा कह रहे हैं. बीते कल ही कंगना रनौत मुंबई आईं और उन्होंने मुंबई पहुंचते ही उद्धव ठाकरे सरकार पर हमला किया.

एक वीडियो शेयर कर उन्होंने कहा, ‘उद्धव ठाकरे, तुझे क्या लगता है, तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है, याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता है। मुझे लगता है कि तुमने मुझपर एक तरह से बड़ा ऐहसान किया है। क्योंकि मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीतती होगी। आज मैंने महसूस किया है। और आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं बल्कि कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाउंगी। और अपने देशवासियों को जगाउंगी। क्योंकि मुझे पता था कि हमारे साथ होगा तो होगा। लेकिन मेरे साथ हुआ है। इसका कोई मतलब है, इसके कोई मायने हैं। और उद्धव ठाकरे.... ये जो क्रूरता है , ये जो आतंक है। अच्छा हुआ ये मेरे साथ हुआ। क्योंकि इसके कुछ मायने हैं। जय हिंद, जय महाराष्ट्र.’

वैसे कंगना रनौत का ये वीडियो इस समय चर्चाओं में बना हुआ है और इस वीडियो को देखने के बाद लोग लगातार कंगना की तारीफ़ करने में लगे हुए हैं। वैसे आपको याद हो तो इससे पहले कंगना रनौत के मुंबई पहुंचने से पहले ही बॉम्बे हाईकोर्ट का बीएमसी की तरफ से की गई कार्रवाई पर फैसला आ गया था और बॉम्बे हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर स्टे लगा दिया था.

उत्तर प्रदेश में बेरोजगारी के विरुद्ध कांग्रेसियों ने किया कैंडल मार्च

बेहतरीन ऑफर्स के साथ आज Redmi Note 9 खरीदने का मौका, जाने कीमत

आज पहली बार होगी Realme इलेक्ट्रिक टूथब्रश की सेल, जानिए कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -