BMC के एक्शन पर कंगना रनौत ने दिया करारा जवाब
BMC के एक्शन पर कंगना रनौत ने दिया करारा जवाब
Share:

कंगना रनौत आजकल चर्चाओं में बनी हुईं हैं. दिन पर दिन उनका नाम हर जगह सुर्ख़ियों का हिस्सा बनता चला जा रहा है. ऐसे में आजकल कंगना अपने तीखे तेवर दिखाने में व्यस्त हैं और इसी के कारण वह सुर्खियों में छाई रहती हैं. आप जानते ही होंगे बीते कल एक्ट्रेस मुंबई लौट आई हैं. वहीं उनका मुंबई लौटना काफी चुनौतीभरा और इमोशनल रहा. इस दौरान उनके ऑफिस पर बीएमसी ने जवाबी कार्रवाई करते हुए बुलडोजर जो चलाया था जिससे सभी हैरान हो गए थे. वहीं बुलडोजर चलने के बाद कोर्ट ने बीएमसी को तोड़फोड़ करने से मना किया था और अब आज इस मामले में कोर्ट फिर से सुनवाई करने वाला है.

आप सभी जानते ही होंगे बीते कल जब बीएमसी अपनी कार्रवाई कर रहा था तो कई लोगों ने इसका विरोध किया था. ऐसे में अब अपने समर्थकों का आभार जताते हुए कंगना ने ट्वीट किया है. एक ट्वीट कर उन्होंने लिखा- 'मैं अपनी मुंबई में हूं,अपने घर में हूं मुझपे वार भी हुआ तो पीठ पीछे जब मैं फ़्लाइट में थी,सामने नोटिस देने की या वार करने की हिम्मत नहीं है मेरे दुश्मनों में ये जानकर अच्छा लगा, बहुत लोग मुझे पहुंचाई हुई हानि से दुखी और चिंतित हैं मैं उनके आशीर्वाद और स्नेह की आभारी हूं.'

वैसे कंगना की ये फोटो ईशा योगा सेंटर की है और इसमें वह बड़ी प्यारी दिखाई दे रहीं हैं. आप देख सकते हैं कंगना ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा- 'ये मेरी सबसे खूबसूरत तस्वीरों में से एक है. ये फोटो मेरे आश्रम ईशा योगा सेंटर पर ली गई है. कुछ भी प्लानड नहीं था. ये एकदम से क्लिक की गई तस्वीर है.' वैसे यह तस्वीर बहुत खूबसूरत ट्रांजिशन को दिखाने वाली है. आम से ख़ास हर इंसान ने कंगना की फोटो को खूबसूरत बताया है.

जेल में बंद रिया और भाई शोविक है लिए आज है बहुत ख़ास दिन

अध्ययन सुमन ने पीछे लिए कदम, कहा- 'कंगना से कोई रिश्ता नहीं और ना कभी होगा'

बॉलीवुड के साथ-साथ कई अन्य भाषाओं में अतुल कुलकर्णी ने बनाई अपनी अलग पहचान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -