फिल्म 'तख्त' को लेकर कंगना की बहन ने करण जौहर पर साधा निशाना, ट्वीट कर बोलीं ये बात

करण जौहर की फिल्म तख्त का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. लेकिन फिल्म अपने रिलीज से पहले कुछ गलत कारणों के चलते सुर्खियां बटोर रही है. तख्त के लेखक हुसैन हैदरी के राजनीतिक बयान फिल्म पर भारी पड़ते दिख रहे हैं. हुसैन हैदरी लंबे वक्त से नागरिकता कानून का विरोध कर रहे हैं और इस सिलसिले में उनके ट्वीट भी सामने आते रहते हैं. अभी हाल ही में हुसैन हैदरी का एक और ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. ट्वीट में उन्होंने हिंदू आतंकवाद की बात कह दी, जिसके चलते विवाद काफी ज्यादा बढ़ गया है. अब उनके इसी वायरल ट्वीट के सहारे कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने तख्त के डायरेक्टर करण जौहर पर निशाना साधा है. रंगोली ने ट्वीट किया है, 'पापा जो (करण जौहर) ये क्या हो रहा है. आप इस्लाम इनवेजन पर फिल्म बना रहे हो या देश में इस्लाम इनवेजन लाने की कोशिश कर रहे हो. मेथड एक्टिंग तो सुना था मेथर्ड डायरेक्शन के बारे में पहली बार सुना.' वैसे रंगोली चंदेल का यूं करण जौहर पर हमला करना हैरान नहीं करता क्योंकि दोनों कंगना और रंगोली कई मौको पर करण जौहर को अपने निशाने पर ले चुकी हैं. वो करण पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप भी लगाती आई हैं.

बता दें कि ये पहली बार नहीं हुआ है जब करण जौहर की फिल्म तख्त को मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है. कुछ समय पहले भी करण जौहर पर आरोप लगे थे कि वो अपनी फिल्म तख्त के जरिए इस्लामोफोबिया को बढ़ावा दे रहे हैं. इस विवाद पर करण जौहर ने आगे आकर स्पष्टीकरण दिया था. उन्होंने कहा था, 'आप एक ऐसे फिल्ममेकर से बात कर रहे हैं जिसने माई नेम इज खान डायरेक्ट की है. मेरी सभी धर्मों के प्रति संवेदना रहती है. हम हर चीज को लेकर संवेदनशील होते हैं. तख्त की कहानी भी कोई मैंने नहीं लिखी है. ये तो इतिहास है, मैं तो बस वो कहानी बता रहा हूं.'

अब करण जौहर के इस बयान के बाद तख्त को लेकर विवाद काफी हद तक शांत पड़ गया था, लेकिन एक बार फिर हुसैन हैदरी के विवादित ट्वीट के चलते लोगों को करण जौहर और उनकी फिल्म पर निशाना साधने का मौका मिल गया है. बताते दें कि करण जौहर निर्देशित तख्त अगले साल रिलीज होगी.

 

पाकिस्तान जाने पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं शत्रुघ्न सिन्हा, ट्रोलर्स ने कहा- 'बेगानी शादी में...'

शरजील इमाम को लेकर जीशान अय्यूब ने रखी अपनी राय, बोले - 'पहले उत्तर प्रदेश को नर्क बना...'

कामयाबी का जश्न मना रही है भूमि पेडनेकर, घर पर लगा फिल्मी सितारों का मेला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -