कामयाबी का जश्न मना रही है भूमि पेडनेकर, घर पर लगा फिल्मी सितारों का मेला
कामयाबी का जश्न मना रही है भूमि पेडनेकर, घर पर लगा फिल्मी सितारों का मेला
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी दमदार अभिनेत्रियों में से एक भूमि पेडनेकर के लिए बीता साल बहुत शानदार रहा है। बीते साल की उनकी फिल्मों ने एक तरफ बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका किया| इसके अलावा दूसरी तरफ समीक्षकों ने भी उन्हें दोनों हाथों से आशीर्वाद दिया गया है । साल 2019 में भूमि सांड की आंख, बाला और पति, पत्नी और वो जैसी सराहनीय फिल्मों का हिस्सा रही हैं| जिसमें से फिल्म 'सांड की आंख' में बेहतरीन अभिनय के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के फिल्मफेयर क्रिटिक्स अवार्ड से सम्मानित किया गया है। vanhinइतनी बड़ी सफलता पाने के बाद भूमि के लिए यह जश्न मनाने का वक्त था। 

इसके साथ ही उन्होंने अपने इस बेहतरीन साल की कामयाबी का जश्न मनाने के लिए एक पार्टी का आयोजन किया, जिसमें उन्होंने अपने करीबी दोस्तों और फिल्मी कलाकारों को आमंत्रित किया गया है । वहीं उनकी खुशी में शरीक होने के लिए हिंदी सिनेमा के सितारे आयुष्मान खुराना अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप के साथ भूमि की पार्टी में पहुंचे थे । इसके साथ ही आयुष्मान के साथ भूमि की पर्दे पर सफल जोड़ी मानी जाती है, जिसने फिल्म दम लगा के हईशा, बाला और शुभ मंगल सावधान जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस के साथ समीक्षकों की भी वाहवाही लूटी हैं। इसके साथ ही भूमि की पार्टी में उनकी फिल्म पति, पत्नी और वो की सह कलाकार अनन्या पांडे अपनी आने वाली फिल्म 'खाली पीली' के मुख्य अभिनेता ईशान खट्टर के साथ आईं है। इसके अलावा हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े फिल्म निर्माता करण जौहर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, रिया कपूर, अपारशक्ति खुराना, हुमा कुरैशी, मुदस्सर अजीज आदि ने पार्टी की शोभा बढ़ाई। पार्टी में भूमि की बचपन की दोस्तों ने भी शिरकत की, और खूब मजे किए। वहीं अभिनेत्री भूमि ने पार्टी की मेजबानी की, जिसमें उनकी बहन समीक्षा ने उनका भरपूर साथ दिया है।

नीना गुप्ता की बेटी मसाबा की परवरिश में इस शख्स ने की मदद

सलमान संग पहली फिल्म में मचाया था धामाल, लाइमलाइट से दूर है यह अदाकारा

कलाकार के रूप में खुद को लकी मानती है जीनत अमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -