फोर्ब्स की बताई कमाई से कंगना रनौत हुई नाराज, बहन रंगोली ने भेजा नोटिस
फोर्ब्स की बताई कमाई से कंगना रनौत हुई नाराज, बहन रंगोली ने भेजा नोटिस
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी फिल्मों और फैशन के साथ साथ बेबाकी से अपना पक्ष रखने के लिए भी जानी जाती हैं. चाहे वो बॉलीवुड से जुड़ा मु्द्दा हो या फिर भी कोई सामाजिक मुद्दा... कंगना हमेशा बेबाकी से अपनी राय देती हैं. हाल ही में कंगना रनौत ने फोर्ब्स की ओर से जारी की गई टॉप 100 सेलेब्स की लिस्ट पर सवाल उठाए हैं और उनकी कमाई को लेकर दिए गए आंकड़ों को गलत बताया है. जी हां फोर्ब्स की लिस्ट से कंगना खुश नहीं हैं. 

कंगना रनौत की ओर से पब्लिक में उनका पक्ष रखने वाली उनकी बहन रंगोली ने कहा है कि लिस्ट जारी होने के अगले दिन भी इस पर सवाल उठाए थे और फोर्ब्स से कमाई पता करने का सोर्स पूछा गया था. अब रंगोली ने ट्वीट कर बताया है कि कंगना की टीम ने कमाई का सोर्स बताने को लेकर फोर्ब्स को नोटिस जारी किया है और जवाब मांगा है. रंगोली ने ट्विटर पर लीगल नोटिस की फोटो भी शेयर की है, जिसमें फोर्ब्स से कमाई के सोर्स बताने के लिए कहा गया है. आपको बता दें इस लिस्ट में कंगना रनौत को देश की टॉप सेलेब्स की लिस्ट में 70वें स्थान पर रखा गया है और उनकी 2019 में हुई कमाई करीब 17.04 करोड़ रुपये बताई गई है. इसके बाद रंगोली ने फोर्ब्स के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. आगे क्या होता हैं ये देखना दिलचस्प होगा.  

इससे पहले कंगना ने ट्वीट कर लिखा था- 'ये फोर्ब्स इंडिया एक नंबर का फ्रोड है, मैं इन्हें चैलेंज कर रही हूं कि जिन भी सेलेब्स की इनकम इन लोगों ने मैगेजीन में प्रिंट की है, उसका कोई प्रूव दिखाएं, सब पी आर है, कंगना की जितनी पूरी इनकम लिखी है उससे ज्यादा वो टैक्स चुकाती हैं. ' इसके अलावा रंगोली ने लिखा था, यहां तक की कंगना को भी नहीं पता कि उन्होंने इस साल कितनी कमाई की है, ये बात सिर्फ मैं और उनका अकाउंट्स डिपार्टमेंट जानता है, हम उन्हें पूरी जानकारी देते हैं जो कि काफी खुफिया हैं.'

 

अब वेब सीरीज में 'करिश्मा' करने आ रहीं लोलो, डिनो मोरिया के साथ 'मेंटलहुड' में आएंगी नज़र

अब करिश्मा दिखेगी वेब सीरीज में, माँ बनकर बच्चों को देंगी खास परवरिश

रकुल प्रीत परिवार संग पहुंची गोल्‍डन टेंपल, शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -