रकुल प्रीत परिवार संग पहुंची गोल्‍डन टेंपल, शेयर की तस्वीरें
रकुल प्रीत परिवार संग पहुंची गोल्‍डन टेंपल, शेयर की तस्वीरें
Share:

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह की इस वर्ष दोनों ही फिल्‍मों 'दे दे प्‍यार दे' और 'मरजावां' ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा परफॉर्म किया हैं. रकुल को उनकी परफॉर्मेंस के लिए दर्शकों और क्रिटिक्‍स ने काफी सराहा. अपनी परफॉरमेंस से दर्शको के दिल में अपनी अलग जगह बना ली हैं. अब वह अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ एक फिल्‍म में नजर आने वाली हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्‍म में ऐक्‍टर जॉन अब्राहम भी कैमियो करते हुए नजर आएंगे.

वर्ष खत्‍म होने वाला है और ऐसे में कई सारे सिलेब्रिटीज छुट्टियां मनाने अलग-अलग जगहों पर गए हुए हैं. वहीं, रकुल हाल ही में अपने पैरंट्स के साथ दर्शन के लिए गोल्‍डन टेंपल पहुंचीं. ऐक्‍ट्रेस ने हाल ही में अर्जुन के साथ अपनी अपकमिंग फिल्‍म के लुधियाना शेड्यूल को पूरा किया. इसके बाद वह मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचीं. रकुल और अर्जुन स्‍टारर फिल्‍म की बात करें तो यह क्रॉस बॉर्डर लव स्‍टोरी है. यह पहला मौका होगा जब दोनों ऐक्‍टर्स किसी फिल्‍म में साथ नजर आएंगे.

इसके अलावा रकुल अब 'शिमला मिर्ची' में राजकुमार राव और हेमा मालिनी जैसे ऐक्‍टर्स के साथ दिखेंगी. इसके अलावा वह अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के साथ इंद्र कुमार के अगले ऐक्‍शन कॉमिडी प्रॉजेक्‍ट में नजर आएंगी. फिल्‍म पर अगले वर्ष मार्च से काम शुरू होगा और यह 2021 की गर्मियों में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. 

किंग खान के चाहने वालो के लिए है खुशखबरी, इस निर्देशक के साथ करने वाले है काम

2019 की इन फिल्मो और वेब सीरीज़ के बारे में विकीपीडिया पर खोज-खोज़कर पढ़ा

सलमान ख़ान की इस फिल्म को हुए 30 साल पुरे, ब्लॉकबस्टर फ़िल्म के बाद गुम हो गयी यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -