अब करिश्मा दिखेगी वेब सीरीज में, माँ बनकर बच्चों को देंगी खास परवरिश
अब करिश्मा दिखेगी वेब सीरीज में, माँ बनकर बच्चों को देंगी खास परवरिश
Share:

निर्देशक एकता कपूर के बालाजी प्रोडक्शंस में बन रही वेब सीरीज ‘मेंटलहुड’ से करिश्मा कपूर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपने करियर की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हुई हैं। यह मातृत्व के अपने बच्चों के प्रति पागलपन के पर आधारित एक कॉमेडी ड्रामा सीरीज है। इस सीरीज में करिश्मा के साथ अभिनेता डिनो मोरिया मुख्य भूमिका में नजर आ सकते है। करिश्मा के परिवार के दोस्तों का कहना है कि लोलो पर्दे पर वापसी के लिए बहुत उत्सुक है। वह कहते हैं, ‘उसके बच्चे बड़े हो गए हैं। उसने बहुत वजन घटाया है और उसने अब पार्टियों और हवाई अड्डों पर फोटो खिंचवाना भी शुरू कर दिया है। वह बहन करीना और बहनोई सैफ अली खान के माध्यम से सुर्खियों में रहने की कोशिश कर रही है। वह बहुत बेचैन हो रही है और कैसे भी करके अभिनय में वापसी करना चाहती हैं। लेकिन अब अवसर बहुत कम हैं।’

 इससे पहले करिश्मा और डिनो ने एक साथ एक फीचर फिल्म ‘बाज : ए बर्ड इन डेंजर’ में काम किया है, इसके अलावा बहुत बुरी तरह से फ्लॉप रही थी। उसी वर्ष (2003) के दौरान, करिश्मा ने एक लंबे समय तक चलने वाली टीवी सीरीज ‘करिश्मा : द मिरकल्स ऑफ डेस्टिनी’ में मुख्य भूमिका निभाकर अपने थरथराते करियर को मजबूत करने की कोशिश की थी, लेकिन यह भी उनकी एक बहुत बड़ी असफलता थी।

शादी के नौ साल गुजरने और दो बच्चों के हो जाने के बाद, करिश्मा ने विक्रम भट्ट की पुनर्जन्म कथा ‘डेंजरस इश्क’ से बड़े पर्दे पर वापसी करने की कोशिश की । इस फिल्म में करिश्मा ने चार भूमिकाएं निभाई हैं, परन्तु यह भी कोशिश असफल रही थी । इसके बाद अभिनय की दुनिया में वापसी की कोई योजना के बारे में उनके द्वारा कुछ नहीं सुना गया। कुछ इंटरव्यूज में उनके मुंह से यह जरूर सुना गया कि वह विभिन्न फिल्मों की पेशकश पर विचार कर रही हैं। अब, यह देखना दिलचस्प होगा कि 'डेंजरस इश्क' की असफलता के सात साल बाद, ओटीटी प्लेटफॉर्म के माध्यम से पर्दे पर लौटने की उनकी कोशिश कितनी सफल हो पाएगी।

रकुल प्रीत परिवार संग पहुंची गोल्‍डन टेंपल, शेयर की तस्वीरें

बिना मेकअप नजर आयी कटरीना कैफ साथ में थे करीबी दोस्त

करणवीर बोहरा की पत्नी ने कुशल पंजाबी के निधन से दुखी होकर किया एक पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -