एक बार फिर जमकर भड़कीं रंगोली, कहा- 'उनके साथ सोने के लिए फोर्स...'
एक बार फिर जमकर भड़कीं रंगोली, कहा- 'उनके साथ सोने के लिए फोर्स...'
Share:

बॉलीवुड में क्वीन कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल आए दिन कोई ना कोई ऐसा ट्वीट कर देती हैं कि सुर्ख़ियों का हिस्सा बन जाती हैं. ऐसे में आए दिन वह बेबाकी से अपनी बात सबके सामने रख देती हैं. अब हाल ही में उन्होंने सीधा निशाना जेएनयू के छात्रों के समर्थन में उतरे फिल्म सेलेब्रिटीज की तरफ था. जी हाना, उन्होंने बहुत अधिक ट्वीट्स किए हैं और कहा है कि- ''ये एक सच्चाई है कि एक-दो दशक पहले बॉलीवुड इंडस्ट्री को अंडरवर्ल्ड डॉन चलाया करते थे. वे खुले तौर पर सभी से पैसे वसूलते थे, महिलाओं को उनके साथ सोने के लिए फोर्स किया जाता था और जो लोग इन माफिया के खिलाफ आवाज उठाते थे उन्हें खुलेआम शूट कर दिया जाता था.

उन लोगों के खिलाफ इन लोगों ने कुछ भी नहीं बोला. बॉलीवुड की इस बेवकूफी को सारा देश जानता है. इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन, कंगना रनौत और आमिर खान जैसे ही कुछ सेलिब्रिटीज हैं जिनका पूरा ध्यान बॉलीवुड इंडस्ट्री की प्रतिष्ठा को बचाने पर केंद्रित है.'' वहीं रंगोली ने आगे कहा- ''बॉलीवुड एक छोटा गटर है. यहां पर कला के नाम पर सबसे ज्यादा रेप, हैरेसमेंट, सेक्सिजम, अंडरवर्ल्ड ब्लैक मनी और आउटसाइडर्स को प्रताड़ित किया जाता है. इस जगह पर फिल्मों के नाम पर धर्म को नष्ट किया जाता है. ये चिल्लड़ बताएंगे देश कैसे चलता है. चिल्लड़ मूवी माफिया के तलवे चाटते हैं, मूवी माफिया के भक्त बनते हैं, 100 रुपए के लिए अपना ईमान बेच देते हैं, कहीं भी नचा लो इन्हें, ये हमें सिखाएंगे देश कैसे चलाना है.''

आप सभी को यह भी बता दें कि रंगोली का ये गुस्सा उन कलाकारों पर फूटा है जो जेएनयू के समर्थन में प्रोटेस्ट कर रहे हैं. जी दरअसल अनुराग कश्यप, विशाल भारद्वाज, दीया मिर्जा, ऋचा चड्ढा और तापसी पन्नू जैसे कलाकार सरकार के खिलाफ प्रोटेस्ट कर रहे हैं और अब इसमें दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल हो चुका है.

CAA-NRC के साथ JNU विवाद पर फूटा दीपिका पादुकोण का गुस्सा

सनी सिंह और सोनाली सैगल अभिनीत 'जय मम्मी दी' का नया पोस्टर हुआ रिलीज़!

पंगा की रिलीज के बाद कंगना के घर बजेगी शहनाई, कारण जान हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -