देखे ‘सिमरन’ का नया पोस्टर
देखे ‘सिमरन’ का नया पोस्टर
Share:

बॉलीवुड की रिवॉल्वर रानी बोले तो बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत जिन्हे हम बॉलीवुड की रिवाल्वर रानी के रूप में भी जानते है. जी हाँ, जनाब अपनी फिल्म रंगून के  बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद अब कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म 'सिमरन' के चलते नजर आने वाली है. तथा बता दे की पूर्व मे हमे इस फिल्म के बारे में यह भी पता चला है की इस फिल्म की शूटिंग जो पूर्व में ही खल्लास हो गई है.

अब इस फिल्म का धांसू पोस्टर भी रिलीज हो गया है. जी हां बता दे कि, कंगना रानौत की अपकमिंग फिल्म ‘सिमरन’ का नया पोस्‍टर लॉन्‍च हुआ है. कंगना की फिल्‍म ‘सिमरन’ के नए पोस्टर के साथ इसके ट्रेलर लॉन्‍च के समय की जानकारी दी गई है. अब तक फिल्‍म के कुछ पोस्‍टर और टीजर लॉन्‍च हो चुके हैं. फिल्म ‘सिमरन’ का टीजर भी अच्‍छा था.

लेकिन टीजर ने कंगना की फिल्‍म ‘क्वीन’ की याद दिलाई थी. अब ये देखना काफी दिलचस्‍प होगा कि सिमरन का ट्रेलर कंगना की फिल्‍म क्वीन से कितना अलग होता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रूही सिंह की बोल्ड अदाएं, दिलो को कर रही सांय सांय

रणबीर कपूर की बॉडी माशा अल्लाह...

वीडियो में नजर आया सलमान-अहिल का यह प्यारा सा याराना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -