रूही सिंह की बोल्ड अदाएं, दिलो को कर रही सांय सांय
रूही सिंह की बोल्ड अदाएं, दिलो को कर रही सांय सांय
Share:

खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस रूही सिंह जो के एक बार फिर से अपने इस फोटोशूट के कारण सुर्खियों में बन आई है. जी हां बता दे कि, आजकल रूही इंटरनेट पर अपने जलवे बिखेरे हुए हैं. रूही सिंह अगर नहीं याद तो आपको बता दे कि ये फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' में नज़र आयी थी. जिससे इन्होने बॉलीवुड में डेब्यू किया था और आज कल पानी हॉटनेस की वजह से ये सुर्ख़ियों में हैं. रूही की बोल्ड तस्वीरें वायरल हो गई हैं और इंटरनेट पर धमाल मचाए हुए हैं.

रूही अवॉर्ड विनिंग डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'द वर्ल्ड बिफोर हर' में भी काम कर चुकी हैं. रूही सिंह ने फिल्म में अपनी बोल्डनेस को लेकर काफी तारीफें बटोरी थीं. उनका बिकिनी और ग्लैमरस अवतार चर्चा में है. रूही ने ये बोल्ड तस्वीरें अपने इंस्ट्राग्राम पर शेयर की है. इन तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

बता दे कि रूही अपने हॉट और बोल्ड फोटोज अपने सोशल अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं बिकनी में रूही बहुत ही सेक्सी और हॉट लग रही हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आमिर के घर पर BMC की पैनी नजर

अभिनेता जितेंद्र त्रेहन को मिली धमकी, मामला दर्ज

सामने आई करण जौहर के नन्हे बच्चों की तस्वीरें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -