रणबीर कपूर की बॉडी माशा अल्लाह...
रणबीर कपूर की बॉडी माशा अल्लाह...
Share:

बॉलीवुड के अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म 'जग्गा जासूस' की रिलीज के बाद अब रणबीर कपूर अपनी आगामी संजय दत्त की चर्चित बायोपिक के लिए तेजी से कार्य कर रहे है. जी हां बता दे कि रणबीर अब अपना पूरा ध्यान संजय दत्त की जिंदगी पर बन रही फिल्म पर होगा, जिसमें वह संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं, लेकिन वह खुद नहीं चाहते कि कभी उनकी जिंदगी पर कोई फिल्म बने क्योंकि अपनी जिंदगी की हकीकत को पर्दे पर पेश करने की हिम्मत उनमें नहीं है.

जब संजय की तरह की रणबीर की जिंदगी पर फिल्‍म बनाने की बात की गई तो रणबीर ने बताया कि, 'मुझे नहीं लगता कि मैं अपनी जिंदगी को लेकर कभी इतना ईमानदार हो पाऊंगा कि अपनी कहानी को पर्दे पर पेश करने की हिम्मत जुटा सकूं. आपको बता दे की आजकल बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर एक नई तस्वीर इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

ये तस्वीर चौंका देने वाली है. रणबीर कपूर पहली बार भारी-भरकम डोले के साथ नजर आ रहे हैं. रणबीर ऐसा संजय दत्त पर बन रही राजकुमार हीरानी की बायोपिक के लिए कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है और अगले साल मार्च तक पूरी होने की उम्मीद है. फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि अगले साल ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज जाएगी.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आमिर के घर पर BMC की पैनी नजर

अभिनेता जितेंद्र त्रेहन को मिली धमकी, मामला दर्ज

सामने आई करण जौहर के नन्हे बच्चों की तस्वीरें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -