कंगना ने सजाया बहन का घर, रंगोली ने शेयर किया हाउसपार्टी वीडियो
कंगना ने सजाया बहन का घर, रंगोली ने शेयर किया हाउसपार्टी वीडियो
Share:

कंगन रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल एक दूजे के लिए कुछ भी कर सकती हैं. दोनों की बॉन्डिंग किसी से छिपी नहीं है दोनों एक दूजे से बहुत प्यार करती हैं और दोनों के रिश्ते काफी गहरे हैं. वैसे बात करें कंगना की तो उनकी तरफ से कमेंट देने से लेकर उनका बिजनेस मैनेज करने तक सब रंगोली उनके साथ करती हैं. आप यह भी जानते ही होंगे कि रंगोली कंगना की मैनेजर भी हैं और अब रंगोली ने अपना नया घर बनाया है जिसे खुद कंगना ने सजाया है. जी हाँ, अब हाल में ही रंगोली ने अपने नए घर की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की जो आप यहाँ देख सकते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rangoli Chandel (@rangoli_r_chandel) on

अपने इस नए फोटो को शेयर कर उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने घर का नाम विला पेग्सस रखा है. केवल इतना ही नहीं रंगोली ने हाल में ही रखी गई हाउसपार्टी के वीडियोज और फोटो भी शेयर किए हैं जिसमें वे घर के अलग अलग हिस्सों को दिखा रही हैं. जी दरअसल रंगोली की इस पार्टी में कंगना भी पहुंची थीं. इस वीडियो में रंगोली की पूरी फैमिली केक काटते हुए नजर आ रही है. आप देख सकते हैं रंगोली के बेटे पृथ्वी के साथ कंगना की बॉन्डिंग भी काफी बेहतरीन है. जी हाँ, इस वीडियो में कंगना पृथ्वी को मिठाई खिलाते हुए नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rangoli Chandel (@rangoli_r_chandel) on

वैसे रंगोली ने अपने घर के नाम विला पेग्सस का मतलब भी समझाया है. उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'हमने अपने नए घर का नाम विला पेग्सस रखा है. ये एक ग्रीक शब्द है जिसका मतलब है 'इमोर्टल विंग्ड हाउस. ये मुंबई में उस बिल्डिंग के नाम से भी प्रभावित है जहां मैंने और अजय ने अपने मैरिड लाइफ की शुरुआत की थी. यह सिर्फ एक घर नहीं बल्कि आशीर्वाद है.'

नेपोटिज्म पर छलका इस स्टारकिड का दर्द, कहा- '9 साल तक...'

सुशांत की मौत से पहले ही अपडेट हो गया था विकिपीडिया! फैंस मांग रहे न्याय

महिला की पिटाई का वीडियो देख भड़कीं नेहा धूपिया, गुस्से में कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -