नवरात्र पर कंगना रनौत ने देवी मां को चढ़ाया ऐसा प्रसाद की फूट पड़ा फैंस का गुस्सा, जानिए क्या है वजह?

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कंगना रनौत ने नवरात्रि के अवसर पर आज दुर्गाअष्टमी के दिन घर के प्रसाद की फोटो साझा की। इस फोटो के पोस्ट करते ही कंगना रनौत को लोग ट्रोल करने लगे। दरअसल लोगों का क्रोध माता के भोग में प्याज को देखकर फूट पड़ा है। कंगना रनौत ने आज दु्र्गाअष्टमी के अवसर पर घर में देवी को चढ़ाए गए भोग की थाली की फोटो साझा की। इस थाली में पूरी, हलवा, रायता तथा छोले की फोटो नजर आ रही है, जिसपर प्याज और मिर्च भी नजर आ रहा है।

kangana-post

वही कंगना ने इस फोटो को साझा करते हुए प्रशंसकों को अष्टमी की हार्दिक बधाइयां दी हैं। इसी के साथ कैप्शन में लिखा है, 'सोचो अष्टमी पर आपका व्रत हो और घर में प्रसादम की थाली ऐसी सजी हो।' कंगना के इसी पोस्ट पर लोग शॉक्ड हैं। भोग की थाली में प्याज देखकर व्यक्ति हैरान हैं तथा कंगना को वे ट्रोल कर रहे हैं। लोगों ने उनसे प्रश्न किया है- प्रसाद में प्याज? किसी ने लिखा है- साथ में अमृतसरी छोले का भी स्वाद लो, मजा दोगुना हो जाएगा। 

kangana

 

वही एक यूजर्स ने कहा है- दीदी जी प्याज नहीं खाते हैं अष्टमी में। एक ने तो लिखा है- इंटरनेट से निकाली है इन्होंने ये फोटो। एक ने क्रोध व्यक्त करते हुए कहा है- नवरात्रि में प्याज वर्जित होता है, जरा अपना दिमाग अप्लाई करो कंगना। सोशल मीडिया पर उपयोगकर्ताओं ने जमकर कॉमेंट किए हैं। लोगों ने कहा है- मैडम भूल गईं क्या प्रसादम में प्याज नहीं होता? माता रानी ज्ञान दें आपको। कुछ ने पूछा है- प्रसाज में प्याज, मिर्च तथा अचार भी मिलता है? लोगों ने उनसे प्रश्न किया है- प्रसाद में प्याज? किसी ने लिखा है- साथ में अमृतसरी छोले का भी स्वाद लो, मजा दोगुना हो जाएगा। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई सुष्मिता की वीडियो

वैभव रेखी की पत्नी का ये अंदाज आपने कभी नहीं देखा होगा

सुशांत सिंह पर बन रही फिल्म को लेकर नाराज हुआ अभिनेता का परिवार, उठाई रोक लगाने की मांग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -