दिलजीत से माफ़ी मांगने को तैयार हैं कंगना, कहा- 'बोल तू खालिस्तानी नहीं है...'
दिलजीत से माफ़ी मांगने को तैयार हैं कंगना, कहा- 'बोल तू खालिस्तानी नहीं है...'
Share:

हॉलीवुड सिंगर रिहाना ने एक ट्वीट क्या किया पूरे भारत में घमासान मच गया है। जी दरअसल रिहाना के ट्वीट के बाद इंटरनेशनल मीडिया ने भारतीय किसान आंदोलन के मुद्दे को गंभीरता से उठाया और सरकार को घेरने की कोशिश की। यह सब देखते हुए भारतीय सरकार ने आधिकारिक बयान जारी किया और अपना पक्ष रखा। अब इसी बीच कंगना रनौत ने रिहाना के ट्वीट का मुंहतोड़ जवाब दिया है और किसानों को आतंकवादी कहा है।

वहीँ कंगना रनौत के ट्वीट के जवाब में दिलजीत दोसांझ ने ट्वीट किया और अब एक बार फिर से इन दोनों के बीच सोशल मीडिया पर जमकर लड़ाई हो रही है। जी दरअसल कंगना रनौत ने एक के बाद एक कई ट्वीट किये हैं और दिलजीत दोसांझ को खालिस्तानी बताया है। वहीँ इस दौरान पंजाबी सिंगर दिलजीत ने कंगना पर निशाना साधते हुए कहा कि, 'हिन्दुस्तान में रहने वाले सभी लोग हिन्दुस्तानी हैं।' अब इसी कर्म में कंगना रनौत ने दिलजीत के लिए ट्वीट लिखा है, 'तेरी कनाडा गैंग कुछ नहीं कर पाएगी। खालिस्तान सिर्फ तुम लोगों के दिमाग का जो खालीपन है उसका नाम है। हम इस देश के टुकड़े नहीं होने देंगे, कर लो जितने चाहे दंगे और स्ट्राइक्स। देश सिर्फ भारतीयों का है, खालिस्तानियों का नहीं, बोल तू खालिस्तानी नहीं है। कह कि तू खालिस्तान ग्रुप का सपोर्ट नहीं करता जो धरने में शामिल हुआ है। अगर तू यह कहता है तो मैं माफी मांगूगी और तुझे देशभक्त कहूंगी।।। मैं तेरे जवाब का इंतजार कर रही हूं।'

यह देखकर दिलजीत दोसांझ रुके नहीं उन्होंने कंगना रनौत को जवाब देते हुए कहा, 'अब से वो अदाकारा के किसी ट्वीट का जवाब नहीं देंगे।' दिलजीत दोसांझ का कहना है, 'कंगना आज से मैं तेरे किसी ट्वीट का जवाब नहीं दूंगा क्योंकि तुझे ट्वीट-ट्वीट खेलने में मजा आने लगा है। बाकी लोगों को 100 काम होते हैं। वैसे भी तेरे जैसे से बात करने की कोई तुक नहीं है।' अब यह देखना होगा कि कंगना इस पर क्या कहती हैं।

प्रीति जिंटा ने इस कारण बॉलीवुड से बनाई दूर, किया चौंका देने वाला खुलासा

पहले शादी फिर baby और अब पति के नाम का टेटू बनवा सपना चौधरी ने फैंस को किया हैरान

महिला फैन ने विक्की कौशल को दिया समोसा-जलेबी, अभिनेता ने कहा- वाकई इंदौर के समोसे...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -