अपने बॉयफ्रेंड के बारे में ये क्या कह गई कंगना
अपने बॉयफ्रेंड के बारे में ये क्या कह गई कंगना
Share:

बालीवुड की बिंदास अभिनेत्री कहीं जाने वाली कंगना रनौत श्रीदेवी की असमय मौत की वजह से सदमे में आ गई थी और साथ ही वे बहुत ही दुखी हुई और उनकी तबियत भी खराब हो गई। उन्होंने श्रीदेवी की मौत के बाद यह तय किया कि ना तो वे होली खेलेंगी ना ही वे अपना जन्मदिन मनाएंगी। कंगना ने अभी हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग पूरी की है और मुंबई लौटी है।

मुंबई आते ही कंगना को श्रीदेवी की मौत की खबर मिली जिससे वे काफी दुखी हुई। श्रीदेवी कंगना की सबसे पसंदीदा अभिनेत्री रहीं है और उनके लिए श्रीदेवी का यूँ अचानक जाना किसी सदमे से कम नहीं रहा है। श्रीदेवी ने अभी कुछ समय पहले ही कहा कि श्रीदेवी के निधन की खबर मिलने से उनकी तबियत बिगड़ गई थी जिस वजह से वे मणिकर्णिका फिल्म की शूटिंग नहीं कर पाई और उन्हें शूटिंग रोकनी पड़ी। इसी के साथ कंगना कुछ समय पहले ही एक चैट शो में गई थी जहाँ पर उनसे उनके बॉयफ्रेंड को लेकर सवाल किया गया था कि उन्हें कैसा बॉयफ्रेंड चाहिए।

इस पर जवाब देते हुए कंगना ने कहा 'वे अपने देश से बहुत ही ज्यादा प्यार करती है और अगर उनके ब्वॉयफ्रेंड में देशभक्ति की भावना नहीं हुई तो वे उससे रिश्ता तोड़ देंगी। अगर उनका बॉयफ्रेंड अपनी मातृभूमि के लिए समर्पित नहीं हो सकता तो उन्हें ऐसा लगता है कि वह उनके लिए भी समर्पित नहीं हो सकता।' आपको बता दें की जल्द ही कंगना की फिल्म मणिकर्णिका बॉक्स ऑफिस पर आने वाली है और इस फिल्म में सोनू सूद, सुरेश ओबरॉय, डैनी और अंकिता लोखंडे भी हैं।

अब बनेगा इस फिल्म का रीमेक, दो अभिनत्रियों में से एक होगी फाइनल

Blenders Pride Magical Nights में कुछ दिखाया नेहा ने अपना जलवा

बचपन में इस एक्ट्रेस को 'चिरकुट' कहते थे वरुण धवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -