Blenders Pride Magical Nights में कुछ दिखाया नेहा ने अपना जलवा
Blenders Pride Magical Nights में कुछ दिखाया नेहा ने अपना जलवा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया कुछ कम खूबसूरत नहीं हैं. आये दिन ये अपनी हॉट और सेक्सी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं और फैंस को अपने जलवे दिखाती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ और फोटो शेयर की है जिसमे वो एक विज्ञापन में नज़र आ रही हैं. आप देख सकते हैं इन लेटेस्ट फोटोज में वो ब्लेंडर्स प्राइड के विज्ञापन में दिखाई दे रही हैं और काफी खुबसूरत भी लग रही हैं. इस फोटो में उन्होंने कलरफुल स्कर्ट और ब्लैक कलर का टॉप पहना हुआ है.

फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, Thank you @bpmncontest for yet another fabulous evening... and thank you @salitananda for dressing me ... not without @yountentsomo ‘s magical touch on make up and hair ... #Jaipur thank you for the loud cheer, you guys were lovely! #morethanyouthink #blenderspridemagicalnights @blenderspridefashiontour.

इस अनोखी और खुबसूरत शाम के लिए नेहा ने जयपुर को धन्यवाद दिया है. जी हाँ, ये फंक्शन जयपुर में रखा गया था जहाँ पर नेहा धूपिया भी शामिल हुई थी. इसी की कुछ तस्वीरें हम आपको दिखाने जा रहे हैं जिनमे वो काफी खुबसूरत लग रही हैं.

इसी के साथ आपको ये भी बता दे, नेहा को आज भी खास ‘सिंग इज किंग’ के लिए जाना जाता है. इस फिल्म में इनका काफी अच्छा किरदार था. बॉलीवुड में डेब्यू नेहा ने ‘कयामत’ से किया था और अब वो बड़े पर्दे पर कम और छोटे पर्दे पर कड़ी नज़र आती हैं.

बचपन में इस एक्ट्रेस को 'चिरकुट' कहते थे वरुण धवन

दिशा ने अपने 'बागी' को इस तरह किया बर्थडे विश

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -